Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG BREAKING : SSP ने 2 पुलिस जवानों को किया सस्पेंड, इस वजह से लिया गया एक्शन, देखें आदेश…

Sharda Kachhi
10 Jan 2023 7:35 AM GMT
CG BREAKING
x

बिलासपुर : बिलासपुर एसएसपी पारूल माथुर ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले एक हेड कांस्टेबल सहित कांस्टेबल को निलंबित कर दिया हैं। आपको बता दे कि पिछले दिनों दुर्ग न्यायालय से कैदी को पेशी कराकर ट्रेन से वापस बिलासपुर लौट रहे थे। इसी दौरान कैदी ने पुलिस जवानों को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदकर …

CG BREAKING

बिलासपुर : बिलासपुर एसएसपी पारूल माथुर ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले एक हेड कांस्टेबल सहित कांस्टेबल को निलंबित कर दिया हैं। आपको बता दे कि पिछले दिनों दुर्ग न्यायालय से कैदी को पेशी कराकर ट्रेन से वापस बिलासपुर लौट रहे थे। इसी दौरान कैदी ने पुलिस जवानों को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया था। इस मामले में एसएसपी ने एक्शन लेते हुए डयूटी पर तैनात दोनों कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया हैं।

गौरतलब हैं कि पिछले दिनों बिलासपुर में आजीवन कारावास के कैदी को दुर्ग पेसी के लिए पुलिस जवान लेकर गये थे। न्यायालय में पेशी कराने के बाद कैदी सुनील उर्फ बलीकरन को हेड कांस्टेबल देवचरण मरावी और कांस्टेबल विकास कुर्रे शिवनाथ एक्सप्रेस से लेकर वापस बिलासपुर लौट रहे थे। इसी दौरान शातिर कैदी पुलिस जवानों को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया था। इस मामले में जांच के बाद दोनों पुलिस जवानों की गलती पाये जाने के बाद एसएसपी पारूल माथुर ने हेड कांस्टेबल देवचरण मरावी और कांस्टेबल विकास कुर्रे का सस्पेंड कर दिया हैं।

Next Story