Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : सशिम स्कूल फरसगांव में पूर्व छात्र मिलन समारोह का आयोजन, पूर्व छात्रों ने खट्टे-मीठे अनुभव किए साझा, हरीश साहू और रोशन कौशिक अथिति के तौर पर हुए शामिल  

Sharda Kachhi
10 Jan 2023 5:28 PM GMT
CG
x

फरसगांव : CG : सरस्वती शिशु मंदिर फरसगांव में पूर्व छात्र मिलन समारोह का आयोजन 10 जनवरी को किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के पूर्व छात्र संघ के उपाध्यक्ष हरिश साहू तथा विशेष अतिथि के रूप में सह सचिव राहुल रोशन कौशिक उपस्थित रहे। हिन्दू संस्कृति के अनुसार कार्यक्रम का …

फरसगांव : CG : सरस्वती शिशु मंदिर फरसगांव में पूर्व छात्र मिलन समारोह का आयोजन 10 जनवरी को किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के पूर्व छात्र संघ के उपाध्यक्ष हरिश साहू तथा विशेष अतिथि के रूप में सह सचिव राहुल रोशन कौशिक उपस्थित रहे। हिन्दू संस्कृति के अनुसार कार्यक्रम का शुभारंभ मां भारती , ऊं व मां सरस्वती के छायाचित्र चित्र पर पूजन अर्चन कर किया गया।

CG : इस समारोह के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए प्राचार्य बसंत कौशिक ने सरस्वती शिक्षा संस्थान द्वारा चल रहे विभिन्न योजनाओं तथा समाज संपर्क के तहत राष्ट्रीय शिक्षा के प्रति समाज में व्याप्त प्रचार- प्रसार करना तथा शिक्षा के मूल उद्देश्यों को बताना है ताकि समाज में अपनी संस्कार व संस्कृति का संवर्धन किया जा सके।

CG : एवं पूर्व छात्रों के द्वारा अपने खट्टे-मीठे अनुभवों का साझा करते हुए हरिश भैय्या ने बताया कि उन्होंने इस विद्यालय से जो सीखा उसे अपने जीवन में लाने का प्रयास करना चाहिए एवं सभी भैय्या -बहनों को साथ मिलकर विद्यालय विकास के लिए सहयोग करने का निर्णय लिया गया। इस कार्यक्रम में विद्यालय के पूर्व छात्र, प्राचार्य एवं समस्त आचार्य व दीदीयां उपस्थित रहे।

Next Story