Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Rakhi Sawant की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, अस्पताल में कराया गया एडमिट, फैंस कर रहे दुआ 

Sharda Kachhi
9 Jan 2023 3:45 PM GMT
Rakhi Sawant
x

मुंबई। Rakhi Sawant का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो एक हॉस्पिटल में दिखाई दे रही हैं। दरअसल, 9 जनवरी को लाइव चैट के दौरान राखी ने बताया कि उनकी मां जया भेड़ा को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर है। जिस कारण वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। मां की हालत बताते हुए राखी की आंखों …

मुंबई। Rakhi Sawant का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो एक हॉस्पिटल में दिखाई दे रही हैं। दरअसल, 9 जनवरी को लाइव चैट के दौरान राखी ने बताया कि उनकी मां जया भेड़ा को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर है। जिस कारण वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। मां की हालत बताते हुए राखी की आंखों में आंसू आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर राखी का यह वीडियो बेहद सुर्खियों में है।

मां को ब्रेन ट्यूमर हो गया है, प्लीज उनके लिए प्रेयर करें- राखी

वीडियो की शुरुआत एक हॉस्पिटल से होती है, राखी रोते हुए कहती हैं- मैं कल रात बिग बॉस के घर से बाहर आई और मुझे वाकई आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। मां की तबीयत ठीक नहीं है। वो हॉस्पिटल में हैं। प्लीज उनके लिए प्रार्थना करें। बिगबॉस के घर में मुझे किसी ने नहीं बताया कि उनकी तबियत सही। मुझे नहीं पता था कि वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं, उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया है।’

मां की हालत बताते हुए रोने लगीं राखी
Rakhi Sawant चैट में बता रही होती हैं कि इतने में मेडिकल स्टाफ से जुड़े दो लोग कैमरे पर दिखाई देते हैं, जो बताते हैं कि जया जी को ब्रेन ट्यूमर हुआ है। हालांकि, अभी कई टेस्ट की रिपोर्ट्स आना बाकी हैं। इतना सुनकर राखी बोलती हैं- ‘प्लीज आप लोग मेरी मां के लिए प्रेयर करें। क्योंकि मुझे लगता कि प्रेयर से मेरी मां ठीक हो जाएंगी।’ मां की हालत बताते हुए राखी बुरी तरह से रोने लगती हैं।

वीडियो देख भावुक हुए राखी के फैंस
Rakhi Sawant के इस वीडियो को देखकर फैंस भावुक हो उठे। एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने लिखा- मेरी दुआ आपकी मां के साथ है, वो जल्द ठीक होंगी। वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘प्लीज आप मजबूत रहो सब कुछ ठीक हो जाएगा।’ दूसरे यूजर ने लिखा- राखी प्लीज आप रोना मन भगवान सब कुछ ठीक कर देंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा- भगवान आपकी मम्मी को लंबी उम्र दे। राखी के इस पोस्ट पर यूजर्स उनकी मां के जल्द से जल्द ठीक हो जाने की दुआ कर रहे हैं।

2021 में मदद के लिए सामने आए थे सलमान खान
बता दें कि अप्रैल 2021 में राखी की मां ने अपने गाल ब्लैडर की थैली से ट्यूमर हटाने के लिए सर्जरी करवाई थी, जो कि बाद में कैंसर बन गया। उस दौरान राखी की मदद के लिए सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान आगे आए थे। मां के ठीक होने के बाद Rakhi Sawant ने भाईजान और उनके भाई सोहेल खान का शुक्रियाअदा किया था।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story