Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

INDv/sNZ match ticket rates in Raipur : भारत और न्यूजीलैंड मैच के टिकिट से लेकर खाने-पीने तक रेट हुई तय, जारी हुआ लिस्ट, स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स को मिला खास ऑफर...

Sharda Kachhi
9 Jan 2023 8:22 AM GMT
INDv/sNZ ODI match Offline Ticket
x

रायपुर। राजधानी रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए टिकट के रेट तय कर दिए गए हैं। स्टूडेंट्स के लिए ऑफर भी दिया गया है। छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ की ओर से प्रेस कांफ्रेंस में इसकी जानकारी दी गई। दोनों टीमों के खिलाड़ी 19 जनवरी …

INDv/sNZ match ticket rates in Raipurरायपुर। राजधानी रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए टिकट के रेट तय कर दिए गए हैं। स्टूडेंट्स के लिए ऑफर भी दिया गया है। छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ की ओर से प्रेस कांफ्रेंस में इसकी जानकारी दी गई। दोनों टीमों के खिलाड़ी 19 जनवरी को रायपुर आ जाएंगे. वहीं 20 जनवरी को प्रैक्टिस मैच खेला जाएगा और 21 जनवरी को दोनों टीमों के बीच भिड़ंत होगी. वहीं मैच की टिकिट्स ऑनलाइन और ऑफलाइन मिलेगी. जिसका प्राइज निर्धारित कर दिया गया है.

इंटरनेशनल मैच में स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स को 300 रुपए में टिकट दिए जाएंगे। इसके लिए आईडेंटिटी कार्ड दिखाना होगा। स्टूडेंट्स के लिए मैनुअल टिकट बेचे जाएंगे। इसके अलावा 500, 1000, 1250 और 1500 रुपए के टिकट रखे गए हैं। इसके बाद सिल्वर 5000, गोल्ड 6000, प्लेटिनम 7500 और कॉर्पोरेट बॉक्स की टिकट 10 हजार में मिलेगी। पहले चार दिन टिकट ऑनलाइन घर तक मिलेगी।

21 जनवरी को पहली बार रायपुर में इंटरनेशनल मैच का आयोजन किया जाएगा। इसमें सुरक्षा के मद्देनजर 500 से ज्यादा जवान तैनात रहेंगे। पार्किंग की व्यवस्था एनआरडीए द्वारा की जाएगी। इसके लिए कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भुरे और एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के साथ बैठक हो चुकी है।

2 पीस समोसा 50 में, पानी फ्री

इंटरनेशनल मैच के दौरान खाने-पीने की वस्तुओं के रेट भी तय किए गए हैं। इसके मुताबिक 2 पीस समोसा 50 रुपए में मिलेगा। एक पीस पेटीस 30 में और दो पीस कचौरी की कीमत 40 रुपए तय की गई है। 100 रुपए में राजमा और छोले चावल बिकेगा। अधिकारियों ने बताया कि पानी फ्री होगा।

Next Story