Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : कार रेसिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, भारत के इस खिलाड़ी की हुई दर्दनाक मौत, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
9 Jan 2023 7:56 AM GMT
Big Accident
x

चेन्नई : मशहूर रेसर केई कुमार की MMSC FMSCI भारतीय राष्ट्रीय कार रेसिंग चैंपियनशिप के दूसरे दौर के दौरान मद्रास इंटरनेशनल सर्किट पर हुए हादसे के कारण मौत हो गई। दुर्घटना उस समय हुई जब कुमार की कार सुबह सलोन कार रेस के दौरान दूसरे प्रतिद्वंद्वी की कार से टकरा गई। कार ट्रैक से छिटककर …

Big Accident

चेन्नई : मशहूर रेसर केई कुमार की MMSC FMSCI भारतीय राष्ट्रीय कार रेसिंग चैंपियनशिप के दूसरे दौर के दौरान मद्रास इंटरनेशनल सर्किट पर हुए हादसे के कारण मौत हो गई। दुर्घटना उस समय हुई जब कुमार की कार सुबह सलोन कार रेस के दौरान दूसरे प्रतिद्वंद्वी की कार से टकरा गई। कार ट्रैक से छिटककर घेरे से टकराई और नीचे गिर गई।

READ MORE :Bom Blast : बीच बाजार फटा बम, बाइक की डिक्की खोलते ही हुआ जोरदार धमाका, कई लोग हुए घायल, मौके पर मौजूद पुलिस बल…

मशहूर रेसर केई कुमार की MMSC FMSCI भारतीय राष्ट्रीय कार रेसिंग चैंपियनशिप के दूसरे दौर के दौरान मद्रास इंटरनेशनल सर्किट पर हुए हादसे के कारण मौत हो गई। दुर्घटना उस समय हुई जब कुमार की कार सुबह सलोन कार रेस के दौरान दूसरे प्रतिद्वंद्वी की कार से टकरा गई। कार ट्रैक से छिटककर घेरे से टकराई और नीचे गिर गई।

रेस के दौरान केई कुमार की कार एक प्रतियोगी की कार से टकरा गई। टक्कर के बाद उनकी कार ट्रैक से बाहर चली गई और बाउंड्री से टकराने के बाद छत पर जा गिरी। इस घटना के बाद तुरंत रेस रोक दी गई। केई कुमार को दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकाला गया। चिकित्सा केंद्र में प्रारंभिक जांच के बाद उन्हें एंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई।

इस रेस मीट के अध्यक्ष विक्की चंडोक ने कहा “यह सबसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। कुमार एक अनुभवी रेसर थे। मैं उन्हें कई दशकों से एक दोस्त और प्रतियोगी के रूप में जानता हूं। एमएमएससी और पूर समुदाय उनके निधन पर शोक व्यक्त करता है और उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता है।”चंडोक ने कहा कि खेल के लिए राष्ट्रीय शासी निकाय FMSCI और आयोजकों, MMSC ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इस बीच, कुमार के सम्मान में, दिन का शेष कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। वह एमएमएससी के आजीवन सदस्य थे।

Next Story