Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

AIIMS Raipur के डायरेक्टर डॉ नितिन नागरकर ने दिया इस्तीफा, 31 मार्च तक देंगे सेवा

Sharda Kachhi
9 Jan 2023 1:20 PM GMT
AIIMS Raipur
x

रायपुर। AIIMS Raipur के डायरेक्टर डॉक्टर नितिन नागरकर ने दिल्ली में इस्तीफा दे दिया है। फिलहाल इस्तीफे का कारण अज्ञात है। बता दें कि डॉक्टर नितिन नागरकर साल 2012 से लगातार डायरेक्टर पद पर लगातार एम्स रायपुर की जिम्मेदारी संभाले हुए थे। उनके इस्तीफे के साथ ही अब नए डायरेक्टर चुनने की प्रक्रिया भी …

AIMS Raipur

रायपुर। AIIMS Raipur के डायरेक्टर डॉक्टर नितिन नागरकर ने दिल्ली में इस्तीफा दे दिया है। फिलहाल इस्तीफे का कारण अज्ञात है। बता दें कि डॉक्टर नितिन नागरकर साल 2012 से लगातार डायरेक्टर पद पर लगातार एम्स रायपुर की जिम्मेदारी संभाले हुए थे। उनके इस्तीफे के साथ ही अब नए डायरेक्टर चुनने की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। इस्तीफा के बाद फिलहाल वे 31 मार्च तक ही सेवा में रहेंगे।

इस बारे में AIIMS Raipur के जनसंपर्क अधिकारी का कहना है कि वह दिल्ली से कल ही लौटे हैं। मेरी उनसे इस संबंध में कोई बात नहीं हुई है। अगर उन्होंने दिल्ली में इस्तीफा दिया है तो मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

निदेशक डॉ. नितिन एम. नागरकर के घर में कोई भी डॉक्टर नहीं है। पिताजी, चाचा, भाई समेत परिवार में सभी इंजीनियर हैं। उनका भी मन था कि वह इंजीनियर बनें, लेकिन उनकी दादी के कहने पर वे डॉक्टर बन गए। उन्होंने कहा कि चूंकि इंजीनियरिंग में रुचि है, इसलिए एम्स में जब भी कंस्ट्रक्शन का काम होता है तो वे वहां घंटों रहकर काम करवाते हैं।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story