Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Viral Video : ठंड का कहर... खाते-खाते जम गए नूडल्स, दाढ़ी-मूंछ और बाल, कपकपाता रहा शख्स, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
8 Jan 2023 7:51 AM GMT
Viral Video
x

Viral Video : दुनिया के कई इलाकों में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है. लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है. जो जहां है, वो वहीं दुबका हुआ है कि कहीं वो ठंड की चपेट में न आ जाए. सोशल मीडिया पर आजकल इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा …

Viral Video

Viral Video : दुनिया के कई इलाकों में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है. लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है. जो जहां है, वो वहीं दुबका हुआ है कि कहीं वो ठंड की चपेट में न आ जाए. सोशल मीडिया पर आजकल इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद शायद आप भी कांप उठेंगे.

दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स किसी बर्फीले इलाके में खड़ा नजर आता है. वहां ठंड का सितम ऐसा है कि उसके बालों से लेकर दाढ़ी और पलकों तक पर बर्फ जम गई है. यहां तक कि उसने खाने के लिए कटोरे में जो नूडल्स लिया था, वो भी हवा में ही जम गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसने कैसे चम्मच से नूडल्स खाने के लिए उठाया हुआ है, लेकिन वो हवा में ही जम गई है, जबकि उसके चेहरे पर भी हर जगह सिर्फ बर्फ ही बर्फ दिखाई दे रही है. उसकी दाढ़ी पर तो बर्फ ऐसे छोटे-छोटे टुकड़ों में जमी हुई है, जैसे वो चावल के दाने हों.

READ MORE : Viral Video : लिफ्ट के अंदर महिला ने की नौकरानी से मारपीट, नोचें बाल, आरोपी महिला गिरफ्तार, देखें वीडियों…

वीडियो में दिख रहे इस शख्स का नाम जेक फिशर है. उन्होंने बताया है कि जैसे ही वो नूडल्स लेकर घर से बाहर निकले, उनका ये हाल हो गया. हालांकि इस कंपकंपाती ठंड को वो खूब एंजॉय भी कर रहे हैं. अपने इस वीडियो को जेक फिशर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अब तक 41 मिलियन यानी 4.1 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 1 मिलियन यानी 10 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Jake Fischer (@voicesofjake)

https://www.youtube.com/watch?v=EP4BRyMXa0o
Next Story