Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : अंधविश्वास के चक्कर में मानवता को किया शर्मसार, 6 माह के मासूम को फावड़ा से मारकर ली जान, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
8 Jan 2023 11:34 AM GMT
UP Crime
x

सुल्तानपुर। UP Crime जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के ग्राम धनउडीह कुटिया में एक कलयुगी मांग ने अपने 6 माह के बच्चे की फावड़े से वार कर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि अंधविश्वास के चक्कर में महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर मौके में …

UP Crime

सुल्तानपुर। UP Crime जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के ग्राम धनउडीह कुटिया में एक कलयुगी मांग ने अपने 6 माह के बच्चे की फावड़े से वार कर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि अंधविश्वास के चक्कर में महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : UP Crime : प्रेमी के साथ बहन को देखा आपत्तिजनक हालत में, गला दबाकर ली जान…

बता दें कि ग्राम धनउडीह कुटिया निवासी मंजू उर्फ राधा ने अपने 6 माह के बच्चे को लेकर गांव के बाहर बने देव स्थान पहुंच गई और फावड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मंजू द्वारा अंधविश्वास के चक्कर में आकर घटना को अंजाम देने कि आशंका जताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मां मंजू को गिरफ्तार कर, मामले की जांच में जुट गई है।

Read More : UP Crime : मेडिकल में दाखिला दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, दो युवती सहित तीन गिरफ्तार…

पुलिस भी इस मामले को अंधविश्वास से ही जोड़कर देख रही है। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने जानकारी दी कि आज गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा अपने ही बच्चे की फावड़े काटकर हत्या की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। शुरूआती जांच में जो पता चला है, उसके मुताबिक अंधविश्वास के चक्कर में हत्या का मामला लग रहा है।

Next Story