Begin typing your search above and press return to search.
Accident

UP Accident : तेज रफ्तार ट्रक और कार में हुई भिड़ंत, कार सवार पुलिस इंस्पेक्टर की गई जान...

Rohit Banchhor
8 Jan 2023 10:05 AM GMT
UP Accident
x

प्रतापगढ़। UP Accident जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कल्याणपुर हाइवे में एक तेज रफ्तार ट्रक और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई। Read More : UP Accident : कोहरे के …

UP Accident

प्रतापगढ़। UP Accident जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कल्याणपुर हाइवे में एक तेज रफ्तार ट्रक और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई।

Read More : UP Accident : कोहरे के वजह से ट्रैक्टर गड्ढे में गिरी, तीन की गई जान…

बता दें कि मृतक अमर सिंह रघुवंशी प्रयागराज कमिश्नरेट की कोतवाली में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। बताया जाता है कि वह किसी कार्य से रायबरेली जा रहा था। तभी उसकी कार ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी का शव बुरी से फंस गया। आसपास के लोगों ने उनके शव को निकालने का भरसक प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस के आला अफसरों को मिली।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार स्कूल बस बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, दोनों की गई जान…

आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के अधिकारियों ने गैस कटर से कार के दरवाजे को काटवाया शव को किसी तरीके से कार से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को भी दे दी है। मृतक के परिजन प्रतापगढ़ के लिए पहुंच चुके हैं। वहीं, ड्राइवर की तलाश की जा रही है, जबकि ट्रक को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Next Story