Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Teacher gave love letter to student : 8 वीं की छात्रा पर बिगड़ी टीचर की नियत, पहले की छेड़खानी, फिर दे दिया 12 लाइन का लव लेटर, बोला- पढ़ कर फाड़ देना, और फिर....

Sharda Kachhi
8 Jan 2023 6:52 AM GMT
Teacher gave love letter to student
x

कन्नौज : सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव स्थित प्राइमरी विद्यालय में तैनात शिक्षक कक्षा आठ में पढ़ने वाली छात्रा से एकतरफा प्यार में दिल हार बैठे. शिक्षक ने अपने प्यार का इजहार करने के लिए छात्रा को 12 लाइनों का एक लव लेटर थमा दिया. छात्रा ने शिक्षक की ओर से लव लेटर देने …

Teacher gave love letter to student

कन्नौज : सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव स्थित प्राइमरी विद्यालय में तैनात शिक्षक कक्षा आठ में पढ़ने वाली छात्रा से एकतरफा प्यार में दिल हार बैठे. शिक्षक ने अपने प्यार का इजहार करने के लिए छात्रा को 12 लाइनों का एक लव लेटर थमा दिया. छात्रा ने शिक्षक की ओर से लव लेटर देने की बात परिजनों को बताई. जब परिजनों ने विरोध किया तो शिक्षक लड़ने पर अमादा हो गया. कोतवाली प्रभारी राज कुमार ने बताया कि पीड़ित पिता ने सदर कोतवाली में आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है. मामले सामने आने पर बीएसए कौस्तुभ सिंह ने टीम गठित कर जांच रिपोर्ट मांगी है.

सदर कोतवाली क्षेत्र एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा गांव में स्थित प्राइमरी विद्यालय में कक्षा आठ की छात्रा है. परिजनों के मुताबिक, विद्यालय में पढ़ाने वाला टीचर हरिओम छात्रा पर बुरी नजर रखता है. वह छात्रा से एकतरफा प्यार करने लगा. शिक्षक ने अपने प्यार का इजहार करने के लिए विद्यालय की छुट्टी होने पर छात्रा को एक प्रेम पत्र भी दे दिया. साथ ही, उसे अकेले में मिलने के लिए बुलाया. छात्रा ने बदनामी के डर की वजह से परिजनों को आपबीती नहीं बताई. इसके बाद टीचर ने छेड़खानी शुरू कर दी. तब छात्रा ने टीचर की हरकत और प्रेम पत्र दिए जाने की बात परिजनों को बताई.जब वह शिक्षक के पास शिकायत लेकर पहुंचे तो वह झगड़ा करने पर अमादा हो गया. जिसके बाद छात्रा के पिता ने सदर कोतवाली में आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी है.

READ MORE : गैस सिलेंडर के नीचे क्यों होते हैं ये छोटे-छोटे छेद, वजह जान उड़ जायेंगे आपके होश…

कोतवाली प्रभारी राज कुमार के अनुसार, तहरीर में आरोप लगाया है कि विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापक हरिओम सिंह कई दिनों से उसकी बेटी के साथ छेड़खानी कर रहे थे. 30 दिसंबर को टीचर ने उसे एक पत्र भी दे दिया. शिकायत करने पर शिक्षक झगड़ा करने लगा. इसके बाद से फोन कर जान से मारने की भी धमकी दे रहा है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. यह मामला सामने आने पर बीएसए ने टीम गठित कर जांच रिपोर्ट मांगी है. जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Next Story