Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Saturn Transit 2023 : इस दिन होगा साल 2023 का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन, सभी राशि वालों के जीवन में आएगा बदलाव, जानिए अपना हाल 

viplav
8 Jan 2023 6:06 PM GMT
Saturn Transit 2023
x

नई दिल्ली। Saturn Transit 2023 : नया साल 2023 के बहुप्रतीक्षित शनि ग्रह का गोचर 17 जनवरी को हो रहा है। 30 साल बाद शनि एक बार फिर कुंभ राशि में वापस आ जाएंगे। शनि कुंभ राशि के स्वामी हैं और सबसे ज्यादा इस राशि को पसंद करते हैं। शनि राशि परिवर्तन का प्रभाव …

नई दिल्ली। Saturn Transit 2023 : नया साल 2023 के बहुप्रतीक्षित शनि ग्रह का गोचर 17 जनवरी को हो रहा है। 30 साल बाद शनि एक बार फिर कुंभ राशि में वापस आ जाएंगे। शनि कुंभ राशि के स्वामी हैं और सबसे ज्यादा इस राशि को पसंद करते हैं। शनि राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। जानें शनि गोचर का फल-

Saturn Transit 2023 : मेष राशि- आपको जीवन में आगे बढ़ने के अपार अवसर मिलेंगे। आपके करियर संबंधी आकांक्षाएं पूरी होंगी और नौकरी से संबंधित कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। व्यापारियों को मार्केट से जल्द लाभ उठाने के लिए कुछ निर्णय लेने की आवश्यकता है, समय अनुकूल है। आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी। आपके रिश्ते आपसे अधिक समय की मांग करेंगे। यदि अविवाहित हैं, तो नए रिश्ते के योग हैं। विवाहित जातक अपने परिवार को बढ़ाने की योजना बना सकते हैं।

Read More : Surya Gochar August 2022 : 2 दिन बाद सिंह राशि में सूर्य का गोचर, इन 4 राशि वालों के खुल जाएंगेे नसीब ! होगी बेशुमार तरक्की…

Saturn Transit 2023 :वृषभ राशि- शनि गोचर आपके जीवन में एक नया सवेरा लाएगा क्योंकि आपके जीवन की स्थितियों में जबरदस्त सुधार होगा। आपकी जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी और आपको नौकरी में नई भूमिकाएं निभाने के लिए तैयार रहना चाहिए। आपका करियर आपकी अधिकांश ऊर्जा को खींच लेगा, इसलिए यह जरूरी है कि इस समय आप सिर्फ काम पर ध्यान दें। अपनों को समय देने के लिए आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, नहीं तो वे खुद को उपेक्षित महसूस करेंगे। प्रॉपर्टी में निवेश फायदेमंद रहेगा।

Saturn Transit 2023 : मिथुन राशि- अगर आप जीवन में कुछ नया सीखने के लिए तैयार हैं तो यह गोचर आपके सभी सपनों को पूरा करेगा। चारों तरफ परिवर्तन होगा और आपको आगे बढ़ने के लिए इन्हें स्वीकार करना होगा। करियर के मोर्चे पर आपको नौकरी के नए अवसर प्रदान करेगा। व्यवसाय करने वालों को नए क्षेत्रों में विस्तार करने के लिए आगे देखना चाहिए। रिश्ते सुचारू रूप से चलेंगे और परिवार सहित यात्रा की संभावना है। स्वास्थ्य संबंधी मामलों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।

Saturn Transit 2023 : कर्क राशि- यह परिवर्तन और स्वीकृति का समय है। आपको अपने जीवन के बारे में आत्मनिरीक्षण करने की आवश्यकता है और अपनी प्राथमिकताओं को फिर से देखने की जरूरत है। क्योंकि परिस्थितियां एक अलग दृष्टिकोण की मांग करेंगी। जो लोग चिकित्सीय और अनुसंधान के क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए यह बेहतरीन समय है। काम के सिलसिले में विदेश जाने का अवसर मिलेगा, जिसका लाभ उठाना चाहिए। स्वास्थ्य के मोर्चे पर आपको सावधान रहने की जरूरत है। किसी इलाज से गुजरना पड़ सकता है।

Saturn Transit 2023 : सिंह राशि- अपने व्यापार कौशल को अभिव्यक्ति देने का यह सही समय है। अगर आप अपना व्यापार स्थापित करने की योजना बना रहे हैं तो यह करने का यही समय है। अपने संसाधनों, विचारों और कौशल को सहयोग करने के लिए देखें। सुनिश्चित करें कि आप सही रास्ते पर हैं। जो लोग अविवाहित हैं उनके साथी की तलाश खत्म हो सकती है। जो लोग पहले से ही रिश्ते में हैं उन्हें अधिक जिम्मेदारी लेने की जरूरत है, अन्यथा बाधाएं सामने आएंगी। यूरिन सिस्टम से जुड़े स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है।

Read More : Shani Gochar : आज से वक्री शनिदेव कर रहे मकर राशि में गोचर, सभी 12 राशियों पर पड़ेगा असर

Saturn Transit 2023 : कन्या राशि- आपको अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और चीजों को आगे ले जाने की जरूरत है। अगर नौकरी पेशा करते हैं तो यह आपके नए पद और रोल के लिए सही समय हो सकता है। अपने बॉस से बात करें और एक बड़ी टीम का नेतृत्व करने के लिए अपनी तैयारी बताएं। जीवन के हर क्षेत्र में उचित योजना और उचित परिश्रम की आवश्यकता होती है, इसलिए अपनी योजना बनाएं। ठीक से शेड्यूल करें, अन्यथा उपहास हो सकता है। अपने खाने की आदतों को बदलें और नियमित रूप से जिम जाएं। ऊर्जा का संचार होगा। कानूनी मामले आपके पक्ष में जाएंगे।

Next Story