Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Fire News : सरकारी चावल से लदे ट्रक में लगी भीषण आग, चालक व क्लीनर ने कुदकर बचाई जान...

Rohit Banchhor
8 Jan 2023 12:45 PM GMT
Fire News
x

जशपुर। Fire News जिले के पत्थलगांव शहर में चावल से भरे ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई। यह आग इंजन के हिस्से में लगी, जिसके चलते चालक व क्लीनर ने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई। दिनदहाड़े घटी इस घटना के बाद मौके पर लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया और …

Fire News

जशपुर। Fire News जिले के पत्थलगांव शहर में चावल से भरे ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई। यह आग इंजन के हिस्से में लगी, जिसके चलते चालक व क्लीनर ने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई। दिनदहाड़े घटी इस घटना के बाद मौके पर लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया और ट्रक में लदे चावल को जलने से बचा लिया।

Read More : Fire News : अपार्टमेंट के सातवी मंजिली में लगी भीषण आग, नाबालिग की जलकर गई जान…

बता दें कि ट्रक में सरकारी चावल का परिवहन किये जाने की जानकारी सामने आयी है, जो पत्थलगांव से अंबिकापुर की ओर जा रहा था। लोगों ने देखा कि इस ट्रक के सामने वाले हिस्से में भयंकर आग लगी हुई है और इसी दौरान वहां से चालक और क्लीनर ने ट्रक रोककर नीचे छलांग लगा दी। लोग आग को बुझाने का प्रयास करते, इससे पहले ही ट्रक के इंजन वाला हिस्सा धू-धू कर जलने लगा।

Read More : Fire News : अगरबत्ती फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने पाया काबू…

आग से जल रही ट्रक के पीछे लदे चावल को बचाने के लिए चालक और क्लीनर सहित कई लोग ट्रक के ऊपर चढ़ गए और बोरियां को नीचे गिराने लगे। हालांकि तब तक सामने का हिस्सा पूरी तरह जल चुका था। इस दौरान लोगों ने ड्रम में पानी लाकर आग को बुझाने में मदद की। इसके चलते ट्रक का पिछले हिस्सा आग की चपेट में नहीं आया और चावल की बोरियों को आग लगने से बचा लिया गया।

Next Story