Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood Story : जब Shilpa Shetty ने Akshay Kumar पर लगाया था गंभीर आरोप, बोली - इस्तेमाल किया और उन्हें धोखा दिया

viplav
8 Jan 2023 5:18 PM GMT
Bollywood Story
x

मनोरंजन डेस्क : Bollywood Story : हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार मौजूदा समय के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। हमेशा देखा गया है कि अक्की अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। बीते दिनों अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रवीना टंडन, …

मनोरंजन डेस्क : Bollywood Story : हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार मौजूदा समय के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। हमेशा देखा गया है कि अक्की अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। बीते दिनों अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और ममता कुलकर्णी के साथ जुड़ चुका है। जिसमें शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर धोखा देने का आरोप लगाया था। इस बात को खुद अक्षय ने खुलकर स्वीकार किया।

Bollywood Story : शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की पहली फिल्म खिलाड़ी तू अनाड़ी थी। इस फिल्म के बाद ही दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं। फिल्म इंसाफ के बाद खबरें आईं कि अक्षय शिल्पा को डेट कर रहे हैं। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला। इस बीच, शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया कि 'अक्षय कुमार ने उनका इस्तेमाल किया और उन्हें धोखा दिया', टाइम्स नाउ नवभारत ने बताया।

Bollywood Story : किसी तीसरे व्यक्ति की उपस्थिति के कारण अकी ने मुझसे संबंध तोड़ लिया है। मुझे पता है कि अतीत को इतनी जल्दी भुलाया नहीं जा सकता, लेकिन मुझे विश्वास है और खुशी है कि मुझमें इन सब से उबरने की ताकत है।

कहा जाता है कि अक्षय कुमार की लाइफ में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की एंट्री के चलते अक्षय और शिल्पा का ब्रेकअप हो गया।

अक्षय ने शिल्पा को धोखा देने की बात कबूली

Bollywood Story : शिल्पा शेट्टी के अलावा अक्षय कुमार भी एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को लेकर अपनी राय रख चुके हैं. अक्षय कुमार से इंडिया टीवी के आपकी अदालत शो के दौरान शिल्पा शेट्टी के साथ उनके रिश्ते के बारे में एक सवाल पूछा गया था।

Bollywood Story : इस पर खिलाड़ी कुमार का जवाब भी हां ही था। अकी ने बाद में कहा कि आपको यह सवाल उन लोगों से पूछना चाहिए जिन्होंने आरोप लगाए हैं। जिस पर अकी ने हां में जवाब दिया। उसके बाद अक्षय को यह भी बताया जाता है कि शिल्पा ने आप पर चीटिंग का आरोप लगाया है।

Bollywood Story : ऐसे में अक्की के जवाब से पता चलता है कि अक्षय पर शिल्पा के आरोप निराधार नहीं थे. मालूम हो कि अक्की और शिल्पा 'मैं खिलाड़ी तो अनाड़ी', इंसाफ, धड़कन और जानूर जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

viplav

viplav

    Next Story