Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

IND Vs NZ ODI in Raipur : 12 जनवरी से शुरू होगी टिकटों की बिक्री, एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कई मुद्दों पर की कलेक्टर और SP से चर्चा

naveen sahu
7 Jan 2023 4:34 PM GMT
IND Vs NZ ODI in Raipur
x

रायपुर। IND Vs NZ ODI in Raipur : प्रदेश के नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडीयम में पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाना हैं। इस मैच में भारत और न्यूजीलैंड की टीम आमने सामने होगी। मैच के लिए टिकटों की बिक्री 12 जनवरी से ऑनलाइन शुरू हो जाएगी। इस आयोजन को सफल बनाने के …

IND Vs NZ ODI in Raipur

रायपुर। IND Vs NZ ODI in Raipur : प्रदेश के नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडीयम में पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाना हैं। इस मैच में भारत और न्यूजीलैंड की टीम आमने सामने होगी। मैच के लिए टिकटों की बिक्री 12 जनवरी से ऑनलाइन शुरू हो जाएगी। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए तैयारियाँ पूरी तेजी से की जा रही है।

आज स्टेडियम में छतीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भुरे और एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के साथ बैठक की। इस बैठक में सुरक्षा के साथ दर्शकों की सुविधाओं का विशेष ध्यान रखते हुए सभी तैयारियां समय पर पूरी करने पर अधिकारियों का विशेष ज़ोर रहा।

कलेक्टर ने क्रिकेट संघ के प्रतिनिधियों को मैच के लिए शहर में भी पर्याप्त संख्या में टिकिट काउंटर बनाने का सुझाव दिया। बैठक में छतीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बलदेव सिंह भाटिया, ज़िला पंचायत के सीईओ आकाश छिकारा सहित कई अधिकारी भी मौजूद रहे।

Read More : IND VS NZ ODI in Raipur : इस दिन रायपुर पहुंचेंगे इंडिया और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी, 20 को करेंगे अभ्यास, 21 जनवरी को प्रदेश में पहली बार होगा अंतर्राष्ट्रीय मैच

बैठक में पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए सभी ज़रूरी व्यवस्थाओं पर चर्चा की गई। स्टेडियम में उपलब्ध संसाधनों और ज़िला प्रशासन से अपेक्षित सहयोग पर क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों ने बात की। स्टेडियम की साफ़ सफ़ाई, कुर्सियों की मरम्मत से लेकर वालंटियर्स और सुरक्षा आदि पर चर्चा की गई। मैच के दौरान सभी एंट्री गेटों पर अग्निशमन और मेडिकल स्टाफ़ के साथ एम्बुलेंस की व्यवस्था रहेगी। स्टेडियम की फ़्लड लाइटस में भी हेलोजन बल्ब की जगह एलईडी लगा दो गई है।

मैच के दौरान स्टेडियम परिसर के आसपास पार्किंग व्यवस्था के लिए ज़रूरी तैयारियों पर भी बैठक में बात हुई। पार्किंग स्थलों पर पर्याप्त लाईट आदि के साथ सुरक्षा के इंतजाम, स्टेडियम परिसर में सफाई व्यवस्था के लिए पर्याप्त संख्या में सफाई मित्र और अन्य जरूरी मशीन तथा उपकरणों की व्यवस्था,पार्किंग स्थलों के समतलीकरण, विभिन्न रास्तों से आने वाले लोगो और स्टेडियम में दर्शकों की सुविधा के लिए जगह-जगह स्पष्ट साईनेज आदि लगाने पर भी बैठक में चर्चा हुई।

Next Story