Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 7 Jan 2023 : कर्क और तुला राशि वालों को जीवनसाथी का मिलेगा भरपूर साथ, शनि देव की बरसेगी कृपा, जानिए अपना हाल 

viplav
6 Jan 2023 6:36 PM GMT
Horoscope Today 25 Apr 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 7 Jan 2023 : आज सभी राशि वालों के लिए उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर प्रभाव पड़ता है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। आज यानी शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित है। आज का दिन कुछ राशि वालों …

Horoscope Today 5 Jan 2023

नई दिल्ली। Horoscope Today 7 Jan 2023 : आज सभी राशि वालों के लिए उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर प्रभाव पड़ता है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। आज यानी शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित है। आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए भाग्यशाली होगा, वहीँ कुछ राशियों पर भगवान शनि का प्रकोप देखने को मिल सकता है।

Horoscope Today 7 Jan 2023 : मेष राशि- वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संयत रहें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। बातचीत में सन्तुलित रहें। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। क्रोध के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। मित्र से भेंट हो सकती है।

वृष राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। सचेत रहें। खर्चों की अधिकता रहेगी। धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। बातचीत में संयत रहें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

Horoscope Today 7 Jan 2023 : मिथुन राशि- मन में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचने के प्रयास करें। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। पिता का साथ मिलेगा। यात्रा खर्च बढ़ेंगे। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। क्रोध अधिकता रहेगी।

कर्क राशि- धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। परिवार का साथ रहेगा। भागदौड़ अधिक रहेगी। धर्म के प्रति रुचि बढ़ सकती है। परिवार का साथ मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। माता का सानिध्य मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं।

Horoscope Today 7 Jan 2023 : सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। आय बढ़ेगी। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। कारोबार के विस्तार में पिता का सहयोग मिल सकता है। स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा। अनियोजित खर्च अधिक रहेंगे। कला एवं संगीत के प्रति रूझान रहेगा।

कन्या राशि- नकारात्मक विचारों से बचें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। आय के नए स्रोत विकसित होंगे। वाहन सुख मिलेगा। वाणी का प्रभाव बढ़ेगा, परन्तु आत्मसंयत रहें। नौकरी में अफसरों से वाद-विवाद से बचें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। परिश्रम अधिक रहेगा।

Horoscope Today 7 Jan 2023 : तुला राशि- आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान हो सकता है। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। किसी मित्र से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। बातचीत में संयत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ का ध्यान रखें। भवन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। लाभ के योग बनेंगे।

वृश्चिक राशि- अति उत्साही होने से बचें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। पदोन्नति हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। परिवार में धार्मिक आयोजन के योग हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिश्रम की अधिकता रहेगी। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

Horoscope Today 7 Jan 2023 : धनु राशि- मन प्रसन्न तो रहेगा। फिर भी धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि के साधन बन सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों से सम्बन्ध ठीक रखें। स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार से दूर जा सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्यक्रम होंगे। रहन-सहन कष्टमय रहेगा।

मकर राशि- आलस्य में वृद्धि भी हो सकती है। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। बहन-भाइयों के सहयोग से कारोबार में कुछ सुधार हो सकता है। वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। भवन सुख में वृद्धि होगी। खर्चों की अधिकता रहेगी। संचित धन में कमी आयेगी।

Horoscope Today 7 Jan 2023 : कुंभ राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। कारोबार में लाभ के अवसर मिल सकते हैं। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं। मानसिक शान्ति‍ रहेगी, परन्तु फिर भी बातचीत में संयत रहें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

मीन राशि- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी। शान्ति‍ बनाये रखने के प्रयास करें। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कार्य की अधिकता से परेशानियां बढ़ सकती हैं। खर्च अधिक रहेंगे। भवन की साज-सज्जा पर खर्च बढ़ेंगे। बातचीत में सन्तुलित रहें।

Next Story