Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : तेज रफ्तार बाइक पुल के रेलिंग से टकराई, हादसे में बैंक के असिस्टेंट मैनेजर की गई जान...

Rohit Banchhor
7 Jan 2023 10:48 AM GMT
CG Accident
x

धमतरी। CG Accident जिले के सोरिद पुल में बीती रात एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पुल के रेलिंग से टकरा गया। इस हादसे में बाइक सवार आईसीआईसी बैंक के असिस्टेंट मैनेजर की मौत हो गई। वहीं उसका दोस्त घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। Read More : CG …

CG Accident

धमतरी। CG Accident जिले के सोरिद पुल में बीती रात एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पुल के रेलिंग से टकरा गया। इस हादसे में बाइक सवार आईसीआईसी बैंक के असिस्टेंट मैनेजर की मौत हो गई। वहीं उसका दोस्त घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार बाइक मवेशियों से टकराई, दो की गई जान, एक घायल…

बता दें कि दुमालपाठा पोस्ट सैनताला ओड़िसा निवासी मुकेश कुमार पटेल 23 वर्ष आईसीआईसी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर पदस्थ था। वर्तमान में हटकेशर में निवास करता था। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे अपने साथी महात्मा गांधी वार्ड निवासी नितिन साहू के साथ ढाबा खाना खाने गया हुआ था।

Read More : CG Accident : पिकअप और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, एक की गई जान, 2 घायल…

वहां से वह देर रात वापस घर लौट रहा था, तभी सोरिद पुल पार करते समय सामने से अचानक सामने ट्रक आ गई। जिससे बाइक का ब्रेक लगाने पर वह रेलिंग से जा टकराया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर दोनों घाय मुकेश व नितिन को उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान मुकेश की मौत हो गई। वहीं निति का उपचार अस्पताल में चल रहा है।

Next Story