Begin typing your search above and press return to search.
HEALTH

Beauty Tips 2023 : ट्रेवल के दौरान अपने साथ जरूर रखे ये ब्यूटी केयर प्रोडक्ट्स, हमेशा रहेंगे फ्रेश, स्कीन का ग्लो रहेगा बरकरार

naveen sahu
7 Jan 2023 4:00 PM GMT
Beauty Tips 2023
x

नई दिल्ली। Beauty Tips 2023 : सर्दी के मौसम में ज्यादातर लोग कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बनाते हैं। ऐसे में अगर आप भी जा रहीं हैं और लंबा सफर है तो एक छोटी सी प्लानिंग के साथ आप ट्रैवलिंग में भी अपनी स्किन का अच्छे से ख्याल रख सकती हैं। जब आप ट्रेवल …

Beauty Tips 2023

नई दिल्ली। Beauty Tips 2023 : सर्दी के मौसम में ज्यादातर लोग कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बनाते हैं। ऐसे में अगर आप भी जा रहीं हैं और लंबा सफर है तो एक छोटी सी प्लानिंग के साथ आप ट्रैवलिंग में भी अपनी स्किन का अच्छे से ख्याल रख सकती हैं। जब आप ट्रेवल करते हैं, तो आपका स्किन केयर रूटीन पीछे छूट जाता है। इस दौरान आप अलग-अलग मौसम और प्रदूषण के संपर्क में आते हैं। जो स्किन के लिए काफी हानिकारक साबित हो सकती है। ऐसे में किसी भी तरह के ट्रेवल पर जाने से पहले इन चीजों को जरूर अपने बैग में लें।

फेशियल वाइप्स- अगर आप रास्ते के लिए फेश वॉश अपने साथ नहीं रखना चाहते हैं, या फिर रास्ते में फेश वॉश करने से बचना चाहते हैं, तो आप फेशियल वाइप्स अपने साथ कैरी कर सकते हैं। जी हाँ, आप इन्हें अपने मेकअप पाउच में रख सकते हैं। इन फेस वाइप्स का उपयोग आप प्लेन, कार, बास, ट्रेन किसी भी तरह के ट्रेवल के दौरान कर सकते हैं। यह आपके स्किन पर जमी डस्ट को क्लीन कर आपको एक फ्रेश लुक देने में मदद करता है।

Beauty Tips 2023 : फेशियल मिस्ट स्प्रे- वीकेंड ट्रिप की बात हो, या फिर लंबी छुट्टी की, फेशियल मिस्ट आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस वजह से आप अपने साथ फेशियल मिस्ट स्प्रे कैरी करना कभी न भूलें।

फेशियल क्लींजर- अगर आप एक या दो दिन के लिए ट्रेवल करते हैं, तो अपने स्किनकेयर के लिए फेशियल क्लीन्जर कैरी कर सकते हैं। ये आपके स्किन के लिए बहुत ज्यादा जरूरी होता है। ये आपकी स्किन से गंदगी, प्रदूषण को हटाने में मदद भी करता है।

Beauty Tips 2023 : मॉइस्चराइजर- ट्रैवलिंग के दौरान स्किन को हाइड्रेट रखना बहुत जरूरी होता है। जी हाँ और इसमें फेस मॉइस्चराइजर आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकता है।

आई क्रीम करें कैरी- ट्रैवलिंग के दौरान अक्सर आपकी आंखों में सूजन होने लगती है। जिसका बड़ा कारण थकान है। जी हाँ और इसी के लिए आप अपने साथ आई क्रीम जरूर कैरी करें।

Next Story