Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Urvashi Meets Rishabh Pant : दिल के हाथों मजबूर हुई उर्वर्शी, ऋषभ से मिलने पहुंची हॉस्पिटल, देखें फोटो...

Sharda Kachhi
6 Jan 2023 4:33 AM GMT
Urvashi Meets Rishabh Pant
x

Urvashi Meets Rishabh Pant : भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत इन दिनों अस्पलताल में दिन गिन रहे हैं। ऋषभ को देहरादून के हॉस्पिटल से मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. लेकिन ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला काफी चर्चा में आ गई है। ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद …

Urvashi Meets Rishabh PantUrvashi Meets Rishabh Pant : भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत इन दिनों अस्पलताल में दिन गिन रहे हैं। ऋषभ को देहरादून के हॉस्पिटल से मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. लेकिन ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला काफी चर्चा में आ गई है। ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी की कई सारी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक बार फिर उर्वशी अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई है।

उर्वशी ने शेयर ही अस्पताल की फोटो-

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने हाल ही में ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अपने दिल के हाथों मजबूर होकर ऋषभ पंत से मिलने के लिए पहुंच गई हैं। आपको बता दें कि ऋषभ पंत की एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद उर्वशी रौतेला की ‘प्रार्थना’ वाली पोस्ट काफी वायरल हुई थी। जिसके बाद अब एक बार फिर उर्वशी ने उस हॉस्पिटल की तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट की है जिसमें ऋषभ पंत एडमिट हैं। ऐसे में ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उर्वशी ऋषभ से मिलने ही गई थी।

बता दें हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल की फोटो शेयर की है। उर्वशी के इंस्टाग्राम पर अस्पताल फोटो को देखने के बाद उर्वशी और ऋषभ पंत दोनों के ही फैंस कंफ्यूज हो गए हैं, कि आखिरकार एक्ट्रेस के मन में क्या चल रहा है। लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या वह सच में अपने दिल के हाथों मजबूर होकर ऋषभ पंत को देखने के लिए पहुंच गई हैं या फिर ये सोशल मीडिया पर लाइमलाइट पाने का कोई तरीका है।

Next Story