Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : गन्ने के खेत में मिली महिला की लाश, रेप के बाद हत्या की जताई आशंका, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
6 Jan 2023 12:54 PM GMT
UP Crime
x

बरेली। UP Crime जिले के सिरौली क्षेत्र में एक गन्ने के खेत में एक महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि महिला के कपड़े अस्त व्यस्त है और गले में चोट का निशान है। जिससे पुलिस ने रेप के बाद हत्या करने की …

UP Crime

बरेली। UP Crime जिले के सिरौली क्षेत्र में एक गन्ने के खेत में एक महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि महिला के कपड़े अस्त व्यस्त है और गले में चोट का निशान है। जिससे पुलिस ने रेप के बाद हत्या करने की आशंका जताई है। वहीं महिला की शिनाख्ती का प्रयास किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया है।

Read More : UP Crime : मेडिकल में दाखिला दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, दो युवती सहित तीन गिरफ्तार…

एसपी देहात राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि खेत में महिला की लाश मिलने की सूचना पर मौके में पहुंचे है। महिला के शरीर पर चोट के निशान भी बताए जा रहे हैं। जिससे पुलिस यह मानकर जांच कर रही है हो सकता है महिला के साथ मारपीट के बाद हत्या की गई हो। गले के पास भी निशान मिले हैं। ऐसे में गला दबाकर हत्या की आशंका है।

Read More : UP Crime : नाबालिग बेटे के साथ मिलकर महिला ने ली पति की जान, दोनों हिरासत में…

पुलिस रेप के बाद हत्या की आशंका मान रही है, लेकिन पोस्टमॉर्टम बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल मौके पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी जांच में जुटा है। पुलिस ने गांव के लोगों से भी घटना की जानकारी ली है। आसपास के क्षेत्र में लापता महिला को लेकर जांच कर रही है। जिस गन्ने के खेत में शव मिला है वहां गन्ना की फसल कटी हुई है, 10 कदम की दूरी पर ही गेहूं और गन्ना खड़ी हुई है।

Next Story