Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

TMKOC : शो में हो सकती है शैलेश लोढ़ा की वापसी! सामने आई ये तस्वीर, जाने पूरा मामला 

viplav
6 Jan 2023 9:08 AM GMT
TMKOC
x

मुंबई : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो है. बीते कुछ समय से इस शो में काफी बदलाव हुए हैं. टीवी पर ये पॉपुलर कॉमेडी शो सालों से दर्शकों का दिल जीत रहा है. लेकिन कुछ समय से शो के कई किरदार शो से …

मुंबई : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो है. बीते कुछ समय से इस शो में काफी बदलाव हुए हैं. टीवी पर ये पॉपुलर कॉमेडी शो सालों से दर्शकों का दिल जीत रहा है. लेकिन कुछ समय से शो के कई किरदार शो से गायब होते जा रहे हैं. कई ऐसे किरदारों ने इस शो को अलविदा कह दिया है जो फैंस के फेवरेट रहे हैं. हालांकि उनका इस तरह जाना फैंस के लिए भी एक बड़ा झटका था. इन्हीं में से एक हैं शैलेश लोढ़ा, जिन्होंने इस कॉमेडी शो में तारक मेहता की भूमिका निभाई थी.

इस शो को छोड़ने के बाद शैलेश और शो के मेकर के बीच अनबन की बात भी सामने आई थी. कहा जा रहा था कि दोनों के बीच रिश्ता ठीक नहीं है. उस दौरान शैलेश के कुछ तीखे तंज भी देखने और सुनने को मिल थे,जिनसे लगता था कि, उन्होंने गलत नोट पर TMKOC को छोड़ा है. उस दौरान वह अपनी शायरी का इस्तेमाल करके अक्सर असित मोदी पर निशाना साधते नजर आए थे. अब शैलेश उसी शो के डायरेक्टर के साथ फोटो में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

कुछ समय पहले ही शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डायरेक्टर मालव राजदा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. शेयर की गई फोटो में वह पुराने तारफ मेहता शैलेश लोढ़ा और अपने दोस्तों, जतिन बजाज, और क्रुणाल खखखर, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कार्यकारी निर्माता और क्रिएटिव सुपरवाइजर हैं, के साथ नजर आ रहे हैं. सभी कैमरे में काफी मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा, ‘मेहता साहब को छोड़कर बाकी सबका पैकअप’ उन्होंने लिखा कि शैलेश लोढ़ा को सबसे ज्यादा परेशान किया है इसके साथ उन्होंने कुछ हंसने वाले इमोजिस भी शेयर किए.

डायरेक्टर द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर फैंस रिएक्टर कर रहे हैं. तारक मेहता और मालव राजदा को तस्वीर में एक साथ देखकर फैंस अपने इमोशन्स रोक नहीं पा रहे हैं. उन्होंने निर्देशक से उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर से वापस लाने का अपील भी की है. फैंस डायरेक्टर से कह रहे हैं कि वह तारक के रोल में दोबारा शैलेश को देखना चाहते हैं.

बता दें कि शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता के शो को जब अलविदा कहा था तो फैंस इस बात को पचा नहीं पा रहे थे. हर कोई जानना चाहता था कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. उन्हें इस शो से फेम, पैसा, बड़ी पहचान सब कुछ मिला. खबरें आ रही थीं कि शो छोड़ने के बाद डायरेक्टर असित मोदी से इनडायरेक्टली उनकी अनबन भी हुई. शो में वापसी लाने के लिए भी काफी कोशिशें की गई लेकिन शैलेश राजी नहीं हुए थे. लेकिन शैलेश ने कभी इसकी वजह का खुलासा नहीं किया. ऐसे में फैंस शैलेश को तारक मेहता के डायरेक्टर के साथ फोटो में देखकर तरह तरह के कयास लगा रहे हैं कि शायद ये उनके शो में दोबारा वापसी करने का संकेत हो.

Tagstmkoc
viplav

viplav

    Next Story