Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Breaking : खड़ी कार में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने पकड़ा तो की कुचलने की कोशिश...

Sharda Kachhi
6 Jan 2023 6:49 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर। राजधानी से बड़ी खबर सामने आई है। यहां नया रायपुर में एक खड़ी कार में एक प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया है। बताया जा रहा है कि नया रायपुर में रात में सड़क किनारे खड़ी कार में प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में मिला। जब पुलिस प्रेमी जोड़े से पूछताछ करने लगी …

Raipur Breaking

रायपुर। राजधानी से बड़ी खबर सामने आई है। यहां नया रायपुर में एक खड़ी कार में एक प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया है। बताया जा रहा है कि नया रायपुर में रात में सड़क किनारे खड़ी कार में प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में मिला। जब पुलिस प्रेमी जोड़े से पूछताछ करने लगी तो ये उल्टा पुलिस पर ही भड़क उठे। इतना ही नहीं इस प्रेमी जोड़े ने गुस्‍से में पुलिसकर्मी को कार से कुचलने का प्रयास किया।

READ MORE :
Raipur Breaking : मोर्चा प्रकोष्ठ विभाग के अध्यक्षों की बैठक शुरू, कुछ देर बाद होगी विधायक दल की बैठक…

जानकारी के मुताबिक नया रायपुर में सड़क किनारे खड़े कार में पुलिस ने चेकिंग की तो अंदर एक प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में मिला। पुलिसकर्मी ने जब प्रेमी जोड़े से पूछताछ करनी चाही तो प्रेमी भड़क उठा। इसके बाद गुस्‍से में पुलिसकर्मी को कार से कुचलने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहे। इसके बाद पुलिस के पीछे-पीछे प्रेमी जोड़ा तेलीबांधा पुलिस स्टेशन पहुंच गया और जमकर बवाल हुआ।

Next Story