Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Nikki Tamboli : ठंड में निक्की तंबोली ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, न्यू लुक में फ्लॉन्ट किया हॉट फिगर, देखें तस्वीर  

viplav
5 Jan 2023 6:30 PM GMT
Nikki Tamboli Bold Photoshoot
x

मनोरंजन डेस्क : Nikki Tamboli Bold Photoshoot : बिग बॅास फेम निक्की तंबोली एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं। निक्की तंबोली का यही अंदाज फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आता है कि वह हर दफा अपनी बोल्ड अदा दिखाने से पीछे नहीं हटती हैं। इस बार भी निक्की तंबोली …

मनोरंजन डेस्क : Nikki Tamboli Bold Photoshoot : बिग बॅास फेम निक्की तंबोली एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं। निक्की तंबोली का यही अंदाज फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आता है कि वह हर दफा अपनी बोल्ड अदा दिखाने से पीछे नहीं हटती हैं। इस बार भी निक्की तंबोली ने अपनी सबसे खूबसूरत हॅाट तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं।

Nikki Tamboli Bold Photoshoot : जहां पर वह लहंगा पहनकर अपना देसी स्टाइल दिखा रही हैं। लहंगे में निक्की तंबोली ने अपना सेक्सी फिगर दिखाया है। अपने लेटेस्ट फोटोशूट की स्टनिंग तस्वीरें निक्की तंबोली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वर्क किए गए लहंगे में निक्की तंबोली काफी खूबसूरत दिखाई पड़ रही हैं। अपने कानों में उन्होंने हैवी ईयररिंग्स और सटल मेकअप के साथ खुद के पूरे लुक को निक्की तंबोली ने इस तरह पूरा किया है। फैंस अक्सर इस बात से हैरान रहते हैं कि आखिरकार निक्की तंबोली खुद को कैसे मेंटेन रखती हैं।

Nikki Tamboli Bold Photoshoot : निक्की तंबोली अपने परफेक्ट फिगर को मेंटेन रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। इसके लिए काफी कड़ी डाइट निक्की फॅालो करती हैं। रात को सोने से पहले निक्की तंबोली ग्रीन टी जरूर पीती हैं। निक्की ने यह खुद कहा है कि ग्रीन टी पीना उनकी सोने से पहले वाली आदत का हिस्सा बन गई है। निक्की सही डाइट के साथ फल और जूस भी अपनी डाइट में जरूर शामिल करती हैं। निक्की की उम्र केवल 26 साल है।

Nikki Tamboli Bold Photoshoot : वह बिग बॅास के बाद केवल अपनी सेक्सी इमेज को लेकर जानी जाती हैं। एक्ट्रेस को उनके बोल्ड अंदाज के कारण इंस्टाग्राम पर 3.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। निक्की जितनी अधिक बोल्ड हैं। उतना ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। निक्की तंबोली का इंस्टाग्राम इसी तरह की तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है। आप खुद देखिए उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की एक झलक। जिससे आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे। सबसे ग्लैमरस और बोल्ड निक्की तंबोली का अंदाज।

Next Story