Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Motorola Smartphone : जबरदस्त ऑफर के साथ मिल रहा यह 5G Smartphone, 50MP कैमरा और दमदार बैटरी से है लैस, जानें कीमत...

Sharda Kachhi
6 Jan 2023 11:05 AM GMT
Motorola Smartphone
x

नई दिल्ली। Motorola Smartphone : अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल Moto ने 20 हजार से भी कम सेगमेंट में एक और फोन लॉन्च किया है। भारत के कई प्रमुख शहरों में 5G सेवा की शुरुआत हो चुकी है। जिसके चलते …

Motorola Smartphone

नई दिल्ली। Motorola Smartphone : अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल Moto ने 20 हजार से भी कम सेगमेंट में एक और फोन लॉन्च किया है। भारत के कई प्रमुख शहरों में 5G सेवा की शुरुआत हो चुकी है। जिसके चलते कई भारतीय यूजर्स 5G डिवाइस पर स्विच कर रहे हैं। अगर आप भी इन दिनों एक नया 5G डिवाइस खरीदने का मन बना रहे हैं तो ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर विजिट कर सकते हैं।

दरअसल फ्लिपकार्ट पर ईयर एंड सेल की शुरुआत हो चुकी है। जहां कई स्मार्टफोंस बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं।फिलहाल हम जिस डिस्काउंट की बात कर रहे हैं वह Motorola के MOTOROLA G62 5G डिवाइस पर दिया जा रहा है। यही नहीं फोन पर एक्सचेंज ऑफर और ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है।

Read More : Motorola Smartphone : कम कीमत पर आने वाला ये है बेस्ट 5 जी स्मार्टफोन, सिंगल चार्ज पर मिलगी 40 घंटे की नॉन स्टॉप बैटरी बैकअप, जाने फीचर्स

कीमत

ईयर एंड सेल के दौरान मोटरोला के इस डिवाइस की एमआरपी 21,999 रुपये लिस्टेड है। जिस पर फिलहाल कंपनी पूरे 6,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद अब स्मार्टफोन को मात्र 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि बैंक ऑफर की बात करें तो बैंक ऑफ बड़ौदा और फेडरल बैंक फोन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट ऑफ प्रदान कर रहे हैं। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से फोन लेने पर आपको 5 प्रतिशत कैशबैक मिल जाएगा।

ऑफर

EMI और एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर कई बैंक EMI ऑप्शन दे रहे हैं, जहां फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से फोन लेने पर आपको केवल 555 रुपये की मंथली किस्त चुकानी होगी। वहीं, एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो स्मार्टफोन पर कंपनी पूरे 15,300 रुपये तक का एक्सचेंज दे रही है। यानी कि अगर आपको अपने पुराने डिवाइस पर सही कीमत मिल जाती है तो यह फोन मात्र मात्र 699 रुपये में पड़ जाएगा।

फीचर्स

Motorola G62 5G में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर लगाया गया है। फोन में 5G के लिए 12 बैंड सपोर्ट मिलता है। Motorola G62 5G में 8GB तक रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। बैटरी के मामले में फोन 5,000mAh बैटरी से लैस है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

Next Story