Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG News : सीएम पहुंचे दूधाधारी मठ, सभी प्रदेश वासियों को दी छेरछेरा पुन्नी की गाड़ा-गाड़ा बधाई...

Sharda Kachhi
6 Jan 2023 7:50 AM GMT
CG News
x

रायपुर। मुख्यमंत्री ने दूधाधारी मठ पहुंचकर भगवान के दर्शन किए। दूधाधारी मठ परिसर में छेरछेरा, पुन्नी मेला का आयोजन हुआ। मुख्यमंत्री बघेल ने पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की। मुख्यमंत्री को धान के तराजू में बैठाया गया और धान से तौला गया। हमारी सरकार सभी तीज त्योहारों पर छुट्टी दी, मुख्यमंत्री …

CG Newsरायपुर। मुख्यमंत्री ने दूधाधारी मठ पहुंचकर भगवान के दर्शन किए। दूधाधारी मठ परिसर में छेरछेरा, पुन्नी मेला का आयोजन हुआ। मुख्यमंत्री बघेल ने पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की। मुख्यमंत्री को धान के तराजू में बैठाया गया और धान से तौला गया। हमारी सरकार सभी तीज त्योहारों पर छुट्टी दी, मुख्यमंत्री निवास में सभी त्योहारों को मनाते हैं।

किसान सभी के लिए भोजन की व्यवस्था करते हैं, छेरछेरा में दान की राशि जनकल्याण में खर्च की जाती है। अन्नदाता समेत सभी वर्ग अनाज को दान करता है। दान देना उदारता और दान लेना अहंकार को नष्ट करने का प्रतीक है। भगवान बालाजी की कृपा से बहुत अच्छी पैदावार हुई है, 85 लाख मीट्रिक टन धान खरीदा लेकिन एक भी किसान की शिकायत नहीं आई। सभी को तत्काल भुगतान मिला।

Next Story