Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Weather Update : आधी रात पारा गिरा 2.8 डिग्री पर, शीतलहर के कारण छाया कोहरा, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट...

Sharda Kachhi
5 Jan 2023 7:53 AM GMT
Today Weather Update
x

दिल्ली ;  उत्तर-पश्चिमी दिशाओं में चल रही बर्फीली हवाओं के कारण गुरुवार को दिल्ली के कई पहाड़ी इलाकों में पारा लुढ़क गया। दिल्ली के लोधी रोड में आज सुबह तापमान 2.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इस तरह दिल्ली में आज की सुबह सीजन की सबसे ठंडी सुबह रही। वहीं, सफदरजंग में तापमान 3 डिग्री …

Weather Update

दिल्ली ; उत्तर-पश्चिमी दिशाओं में चल रही बर्फीली हवाओं के कारण गुरुवार को दिल्ली के कई पहाड़ी इलाकों में पारा लुढ़क गया। दिल्ली के लोधी रोड में आज सुबह तापमान 2.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इस तरह दिल्ली में आज की सुबह सीजन की सबसे ठंडी सुबह रही।

वहीं, सफदरजंग में तापमान 3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड दर्ज़ किया गया। मौसम विभाग का कहना है कि अगले दो से तीन घंटों में उत्तर-पश्चिम भारत और मध्य और पूर्वी भारत में बहुत घना से घना कोहरा छा सकता है। दृश्यता की बात करें तो दिल्ली के पालम में 25 मीटर और सफदरजंग में 50 मीटर दर्ज की गई।

READ MORE ; Benefit Of Egg In Winter : Sunday हो या Monday रोज़ खाओ अंडे, सर्दियों में अंडे खाने के होते है लाजवाब फायदे, रोजाना बस एक अंडा बना देगा आपको तंदरुस्त…

सर्दी का मौसम आते ही दिल्ली एयरपोर्ट ने भी अपने सभी यात्रियों को अलर्ट कर दिया है. हवाईअड्डे के अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल सभी उड़ानें सुचारू रूप से चल रही हैं, लेकिन आने वाले समय में कम दृश्यता के कारण उड़ानों में देरी हो सकती है। गौरतलब है कि सोमवार से मंगलवार तक करीब 100 उड़ानें देरी से संचालित हुईं, जबकि कुछ रूट डायवर्ट किए गए। मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ दिनों तक दिल्ली समेत एनसीआर क्षेत्र में घना कोहरा छाए रहने की संभावना है. वहीं, विभाग ने सात जनवरी तक शीत लहर और ठंडे दिनों का रेड अलर्ट जारी किया है.

Next Story