Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND Vs SL 2nd T20 : आज खेला जाएगा दूसरा मुकाबला, संजू सैमसन की चोट ने बढ़ाई चिंता, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

naveen sahu
5 Jan 2023 11:08 AM GMT
IND Vs SL 2nd T20
x

नई दिल्ली। IND Vs SL 2nd T20 : भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की सीरिज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7 बजे से पुणे में खेला जाएगा। पहले मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे हैं। लेकिन मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आई हैं। भारतीय …

IND Vs SL 2nd T20

नई दिल्ली। IND Vs SL 2nd T20 : भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की सीरिज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7 बजे से पुणे में खेला जाएगा। पहले मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे हैं। लेकिन मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आई हैं। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन घुटने की चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह जितेश शर्मा को भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

जितेश ने विदर्भ के लिए 2022 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए, दस मैचों में 175.00 की स्ट्राइक रेट से 224 रन बनाए थे। सैमसन को मुंबई में सीरीज के पहले मैच में फील्डिंग के दौरान घुटने में चोट लगी थी। पहले टी20 मैच के दौरान बाउंड्री के पास गेंद रोकने की कोशिश में सैमसन के बाएं घुटने में चोट लग गई थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन्हें स्कैन के लिए मुंबई ले गई और उन्हें आराम की सलाह दी गई है।

सैमसन के चोटिल होने से राहुल त्रिपाठी को अपने घरेलू मैदान पर डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। राहुल पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के साथ हैं लेकिन अभी तक वह एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं।

जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

भारत - ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

श्रीलंका - पथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), अविष्का फर्नांडो, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षना, लाहिरू कुमारा, दिलशान मदुशंका।

Next Story