Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : पिकअप और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, एक की गई जान, 2 घायल...

Rohit Banchhor
5 Jan 2023 1:09 PM GMT
CG Accident
x

बलौदाबाजार। CG Accident जिले के पलारी थाना क्षेत्र के लवन-खरतोरा मार्ग में बीती रात बाइक सवार तीन युवक और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो युवक घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। Read More : CG Accident …

CG Accident

बलौदाबाजार। CG Accident जिले के पलारी थाना क्षेत्र के लवन-खरतोरा मार्ग में बीती रात बाइक सवार तीन युवक और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो युवक घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : आपस में भिड़ी ट्रक और पिकअप, 1 युवक की मौके पर ही गई जान, दो गंभीर रूप से घायल

बता दें कि ग्राम बास बिनौरी निवासी तीन युवक बाइक का वाइजर खराब होने पर इसे बनवाने के लिए रोहासी जा रहे थे। रास्ते में रोहासी खैरी मोड़ पर सामने से आ रही पिकअप वाहन से उनकी भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक चला रहे युवक चित्रजन ध्रुव 22 वर्ष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

Read More : CG Accident : दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवक की गई जान, नए साल की खुशियां बदली मातम में…

जबकि मृतक के दो साथी राहुल ध्रुव 19 वर्ष और करण यादव 18 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जमा लोगों ने पलारी थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं दोनों घायल युवकों को पलारी अस्पताल ले जाया गया। घायल युवकों ने बताया कि बाइक चित्रजन की थी, जिसमें आई खराबी को ठीक करवाने के लिए वे लोग रोहासी जा रहे थे।

Next Story