Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Tara Sutaria : तारा सुतारिया ने ब्रेकअप के बाद पहले बदला फोन का वॉलपेपर, फिर ऑफ शोल्डर ड्रेस में बिखेरा जलवा, PICS शेयर बताई दिल की बात- ‘मैं किसी के साथ..’

viplav
4 Jan 2023 6:06 PM GMT
Tara Sutaria
x

मनोरंजन डेस्क : तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ब्रेकअप की खबरों के बीच अब एक अलग ही अंदाज में नजर आईं। व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपनी कई सारी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। अपनी इन फोटोस से एक्ट्रेस ने जलवा बिखेर कर रख दिया है। बॉडी हगिंग आउटफिट में तारा कमाल …

Tara Sutaria

मनोरंजन डेस्क : तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ब्रेकअप की खबरों के बीच अब एक अलग ही अंदाज में नजर आईं। व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपनी कई सारी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। अपनी इन फोटोस से एक्ट्रेस ने जलवा बिखेर कर रख दिया है। बॉडी हगिंग आउटफिट में तारा कमाल की लग रही हैं। तारा के इस अंदाज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। तारा सुतारिया ने खुले बालों में मिनिमल मेकअप किया हुआ हैं. जिसमें एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देखते ही बन रहा है।

Tara Sutaria : तारा का अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदर जैन से ब्रेकअप हो गया है। फिलहाल इन रुमर्स के बीच तारा अपूर्वा की रैप-अप पार्टी में ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में तारा व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Tara Sutaria : इस लुक में तारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान तारा ने पैपराजी को मुस्कुराते हुए जमकर पोज भी दिए। बता दें कि तारा सुतारिया ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अपूर्वा’ की शूटिंग पूरी की है। इस मौके पर फिल्म की रैप अप पार्टी रखी गई जिसमें तारा भी पहुंची। बता दें कि तारा सुतारिया कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इनमें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’, ‘मरजावां’, ‘तड़प’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ जैसे फिल्में शामिल हैं।

View this post on Instagram

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

बदल दिया फोन का वॉलपेपर

Tara Sutaria : बता दें कि Tara Sutaria ने अपने फोन के वॉलपेपर से आदर जैन की तस्वीर हटाकर अपनी मां का वॉलपेपर लगाया है। इस बात से इस अफवाह को और हवा मिल रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। बता दें तारा सुतारिया और आदर जैन काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों अक्सर हॉलिडे पर भी साथ जाया करते थे। तारा अक्सर आदर के साथ उनकी फैमिली फंक्शन का हिस्सा हुआ करती थीं। जहां दोनों की शादी की चर्चा तेज चल रही थी वहीं दोनों के बीच इस ब्रेकअप की खबरों ने सबको हैरान कर दिया है।

आपसी सहमति से अलग हुए आदर जैन और तारा

Tara Sutaria : ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक तारा सुतारिया और आदर जैन का ब्रेकअप हो चुका है। कपल ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। ब्रेकअप के बाद भी कपल अच्छे दोस्त की तरह रहेगा। हालांकि अभी तक इस खबर पर तारा और आदर में से किसी ने कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

2018 में हुई थी मुलाकात

Tara Sutaria : बता दें कि आदर और तारा की मुलाकात 2018 में एक दिवाली पार्टी पर हुई थी। दोनों कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे, इसके बाद अक्सर कई मौकों पर कपल को साथ स्पॉट किया गया। करीब 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद आदर और तारा ने अलग होने का फैसला लिया।

viplav

viplav

    Next Story