Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

School Closed : 7 जनवरी तक बंद रहेंगे जिले के सभी स्कूल, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, बढ़ते ठंड की वजह से लिया गया फैसला

naveen sahu
4 Jan 2023 1:39 PM GMT
School Closed News
x

अंबिकापुर। School Closed : बढ़ते ठंड की वजह से जिले के स्कूलों में छुट्टी के आदेश जारी किए गए हैं। अंबिकापुर में 7 जनवरी तक छुट्टी के आदेश दिये गये हैं। कुंदन कुमार ने इस बाबत आदेश जारी कर दिया है बता दें कि सरगुजा जिले में अधिकतम ठंड होने की वजह से कलेक्टर ने …

School Closed News

अंबिकापुर। School Closed : बढ़ते ठंड की वजह से जिले के स्कूलों में छुट्टी के आदेश जारी किए गए हैं। अंबिकापुर में 7 जनवरी तक छुट्टी के आदेश दिये गये हैं। कुंदन कुमार ने इस बाबत आदेश जारी कर दिया है बता दें कि सरगुजा जिले में अधिकतम ठंड होने की वजह से कलेक्टर ने 7 जनवरी तक स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया है।

Read More : School Closed : 7 जनवरी तक के लिए स्कूल रहेंगे बंद, आदेश जारी, ठंड की वजह से लिया गया फैसला, आगे और भी बढ़ सकती तिथि…

अम्बिकापुर कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के मुताबिक सरगुजा जिले में अत्यधिक ठंड एवं कोहरे के कारण विद्यालयों में अध्ययनरत विद्यार्थियों के स्वास्थ्य पर प्रतिकुल प्रभाव पड़ने की सभावना को देखते हुए सरगुजा जिले में संचालित समस्त शासकीय, अशासकीय अनुदान प्राप्त प्राथमिक, पूर्व माध्यमिक, हाई स्कूल, उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालयों में दिनांक 07.01.2023 दिन शनिवार तक अवकाश घोषित किया जाता है।

तापमान 8 डिग्री सेंटीग्रेड तक पहुंच गया है, लिहाजा सभी तरह के स्कूल प्राथमिक, माध्यमिक और हाईस्कूल के साथ उच्चतर माध्यमिक शाला को बंद करने का आदेश दिया गया है। यह आदेश आत्मानंद इंग्लिश और हिंदी मीडियम स्कूल के भी लागू होगा। कलेक्टर ने शासकीय स्कूल के साथ-साथ निजी स्कूलों को भी बंद करने का आदेश दिया है।

Next Story