Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur : सहायक शिक्षकों का बड़ा प्रदर्शन आज, करेंगे विधानसभा का घेराव...

Sharda Kachhi
4 Jan 2023 5:45 AM GMT
Raipur
x

रायपुर। वेतन विसंगति को लेकर सहायक शिक्षकों आज बड़ा प्रदर्शन है। प्रदेश भर के 10 हज़ार से अधिक शिक्षक कल वेतन विधानसभा घेरने आ रहे हैं। पहले दोपहर बूढ़ापारा धरनास्थल पर सहायक शिक्षकों की पहले एक सभा होगी और फिर उसके बाद सभी विधानसभा घेराव के लिए निकलेंगे। इधर सहायक शिक्षकों को राजधानी पहुंचने से …

Raipur

रायपुर। वेतन विसंगति को लेकर सहायक शिक्षकों आज बड़ा प्रदर्शन है। प्रदेश भर के 10 हज़ार से अधिक शिक्षक कल वेतन विधानसभा घेरने आ रहे हैं। पहले दोपहर बूढ़ापारा धरनास्थल पर सहायक शिक्षकों की पहले एक सभा होगी और फिर उसके बाद सभी विधानसभा घेराव के लिए निकलेंगे।

इधर सहायक शिक्षकों को राजधानी पहुंचने से पहले रोकने के लिए पुलिस ने रात से ही चाक चौबंद इंतजाम किए हैं। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को चेकप्वाइंट पर तैनात किया गया है। ज्यादा संख्या में सहायक शिक्षक रायपुर नहीं पहुंच सकें, इसलिए सभी जिलों की सीमाओं में प्राचार्य ,एसीईओ, संकुल प्रभारी सहित अधिकारी तैनात किए गए हैं जो शिक्षकों की पहचान करेंगे। बकायदा आदेश जारी किया गया है।

इधर, सड़क से लेकर ट्रेन तक पर सहायक शिक्षकों को रोकने का पुलिस ने इंतजाम किया है। रायपुर आने वाली बिलासपुर, कोरबा और रायगढ़ से ट्रेनों पर भी प्रशासन की नजर है। इधर कोरबा में रेलवे स्टेशन पर एक प्राचार्य और व्याख्याता को तैनात किया गया। वहीं दो शिक्षकों की तैनाती बैरियर के पास लगायी गयी है, ताकि वो रायपुर की तरफ से आ रहे सहायक शिक्षकों की पहचान कर सकें और उन्हें जिले की सीमा में ही रोक सकें।

Next Story