Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Assembly Breaking : गरीबों के चावल वितरण पर घोटाले का आरोप, सदन में हुआ हंगामा, BJP विधायक निलंबित, विधानसभा की कार्यवाही स्थगित...

Sharda Kachhi
4 Jan 2023 7:27 AM GMT
CG Assembly Breaking
x

रायपुर। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना में चावल वितरण में घोटाले मामले पर सदन में आज जोरदार हंगामा हुआ। पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने चावल वितरण में 5127 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया। खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया। सत्ता पक्ष विपक्ष के आरोपों को खारिज करते …

CG Assembly Breaking

रायपुर। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना में चावल वितरण में घोटाले मामले पर सदन में आज जोरदार हंगामा हुआ। पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने चावल वितरण में 5127 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया। खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया। सत्ता पक्ष विपक्ष के आरोपों को खारिज करते हुए इस योजना के हितग्राहियों को पर्यप्त चावल बाटने की जानकारी सदन को दी ।

READ MORE : Kanjhawala Accident Case :आरोपियों की आज कोर्ट में पेशी, अंजलि की सहेली ने बताई उस रात की कहानी, बोली- अंजलि ने शराब पी, कार से पहले ट्रक ने मारी टक्कर, हम दोनों OYO होटल गए और फिर….

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के जवाब से असंतुष्ट होकर सभी भाजपा विधायक गर्भगृह में आकर नारेबाजी करने लगे जिससे नियमानुसार सभी भाजपा विधायक के निलंबन की घोषणा स्पीकर चरणदास महंत ने की । इसके बाद भी विपक्ष की सदन में नारेबाजी चलती रही जिसे देखते हुए स्पीकर ने सदन की कार्यवाही 10 मिनट के लिए स्थगित कर दी।

Next Story