Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : आपस में भिड़ी ट्रक और पिकअप, 1 युवक की मौके पर ही गई जान, दो गंभीर रूप से घायल

naveen sahu
4 Jan 2023 12:39 PM GMT
CG Accident
x

कांकेर। CG Accident जिले में आज सुबह पारिवारिक कार्य से जनकपुर से शहडोल जा रहा कार में सवार एक परिवार घने कोहरे होने की वजह से रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। हादसे में जहां 1 युवक की मौत हो गई वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी अनुसार तेज रफ्तार …

CG Accident

कांकेर। CG Accident जिले में आज सुबह पारिवारिक कार्य से जनकपुर से शहडोल जा रहा कार में सवार एक परिवार घने कोहरे होने की वजह से रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। हादसे में जहां 1 युवक की मौत हो गई वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी अनुसार तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

इस दर्दनाक घटना में कार चालक संजय गुप्ता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि कार में सवार रमाकांत का पैर फ्रेक्चर हो गया, वहीं रंगोली के हाथ-पैर में भी चोटें आई हैं। घायलों को इलाज के लिए जनकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती कराया गया।

Read More : Kanjhawala Accident Case :आरोपियों की आज कोर्ट में पेशी, अंजलि की सहेली ने बताई उस रात की कहानी, बोली- अंजलि ने शराब पी, कार से पहले ट्रक ने मारी टक्कर, हम दोनों OYO होटल गए और फिर….

बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण दोनों ड्राइवर एक-दूसरे की गाड़ियों को नहीं देख पाए, जिसके कारण ये हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार झिपाटोला गांव के पास कांकेर की ओर से लौह अयस्क लेकर आ रहा ट्रक धमतरी से कांकेर आ रहे पिकअप वाहन से सीधे जा भिड़ा। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप वाहन का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

इस हादसे में पिकअप चालक और उसका साथी बुरी तरह घायल हो गए थे, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान पिकअप ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं घायल शख्स का इलाज जारी है। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची चारामा थाना पुलिस ने पिकअप ड्राइवर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटक के बाद से ट्रक चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Next Story