Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

पार्टी में बोल्ड अंदाज में नजर आयीं Urfi-Javed Rakhi Sawant, फिर हुआ कुछ ऐसा.....जानकर हो जाएंगे हैरान

vishal kumar
3 Jan 2023 4:20 AM GMT
पार्टी में बोल्ड अंदाज में नजर आयीं Urfi-Javed Rakhi Sawant, फिर हुआ कुछ ऐसा.....जानकर हो जाएंगे हैरान
x

नई दिल्ली: अपने अतरंगी अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों पर बनी रहने वाली उर्फी जावेद और राखी सावंत का एक विडीयो वायरल हो रहा है। ये वीडियो 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट निशांत भट्ट की बर्थडे पार्टी के हैं। पार्टी के दौरान ऊर्फी जावेद ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिससे उनका यह विडीयो सोशल मिडीया …

नई दिल्ली: अपने अतरंगी अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों पर बनी रहने वाली उर्फी जावेद और राखी सावंत का एक विडीयो वायरल हो रहा है। ये वीडियो 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट निशांत भट्ट की बर्थडे पार्टी के हैं। पार्टी के दौरान ऊर्फी जावेद ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिससे उनका यह विडीयो सोशल मिडीया में तेजी से वायरल हो रहा है।

निशांत भट्ट की पार्टी में हुआ खूब हंगामा

इस पार्टी में तमाम सेलेब्स ने पहुंचकर खूब मस्ती की। लेकिन उर्फी और राखी की मस्ती के सबसे ज्यादा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सामने आई इन तस्वीरों और वीडियो में दोनों का ही हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही फोटो ओप के दौरान भी ये दोनों एक दूसरे के साथ अजीब हरकतें करती दिखाई दीं।

उर्फी जावेद का लुक

इस दौरान उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो उन्होंने मरून कलर की काफी छोटी सी बॉडीकॉन वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी। उर्फी की पूरी ड्रेस पर क्रिस्टल वर्क था। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस ड्रेस को डोरी के सहारे बांध कर रोका हुआ था। अपने इस पार्टी लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों का बन बनाया हुआ था और हाई हील्स पहनी थी।

राखी सावंत का लुक

वहीं बात करें राखी की तो उन्होंने गोल्डन शिमरी वन पीस पहना था, जिसे ब्लैक बूट्स के साथ टीम अप किया था। इस दौरान राखी बेहद बोल्ड अंदाज में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं। इतना ही नहीं राखी ने अपने हेयरस्टाइल के साथ भी गजब का एक्सपेरिमेंट किया था।

उर्फी और राखी के वीडियो

सोशल मीडिया पर निशांत भट्ट की पार्टी से राखी और उर्फी के ही वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही इन्हें इन वीडियोज के लिए मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

उर्फी जावेद का फैशन स्टेटमेंट

बता दें, उर्फी आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की उम्र महज 25 साल है, लेकिन उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं। फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और इसकी वजह से टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं।

उर्फी जावेद के प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी टीवी सीरियल्स से की है। एक्ट्रेस ने साल 2016 में सीरियल 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से की थी। इसके बाद उर्फी ने कई सीरियल्स में काम किया, एक्ट्रेस को बिग बॉस ओटीटी से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई है। उर्फी जावेद इन दिनों म्यूजिक वीडियोज में अपना जलवा बिखेर रही हैं। उर्फी जावेद को इंस्टा रील्स बनाने का काफी शौक है। वह आए दिन ट्रेंडिंग गानों पर डांस करते हुए वीडियो बनाती नजर आती हैं।

Next Story