Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

TMKOC Update : तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लगा को बड़ा झटका, 14 साल बाद इस शख्स ने शो को कहा अलविदा, प्रोडक्शन हाउस के साथ चल रही थी अनबन!

naveen sahu
3 Jan 2023 5:34 PM GMT
TMKOC
x

मुंबई। 14 साल से दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर डोज़ दे रही धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) ले लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया हैं। पिछले कुछ सालों से कई एक्ट्रेस के शो छोड़ने का सिलसिला जारी हैं। और अब इस लिस्ट में शो के डायरेक्टर मालव राजदा का भी नाम जुड़ गया …

TMKOC

मुंबई। 14 साल से दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर डोज़ दे रही धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) ले लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया हैं। पिछले कुछ सालों से कई एक्ट्रेस के शो छोड़ने का सिलसिला जारी हैं। और अब इस लिस्ट में शो के डायरेक्टर मालव राजदा का भी नाम जुड़ गया हैं। उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है।

Read More : TMKOC: सोनू ने बिकनी में की ऐसी हरकत, परिजन हो रहे शर्मिंदा, प्रशंसक निकाल रहे भड़ास

TMKOC Update : जानकारी अनुसार पिछले कई दिनों से राजदा और प्रोडक्शन हाउस के बीच रिश्ते काफी दिनों से अच्छे नहीं चल रहे थे। दोनों पक्षों के बीच काफी दिनों से अनबन थी। जिसके चलते अंदाजा लगाया जा रहा है कि राजदा ने यह फैसला लिया होगा। लेकिन राजदा के शो बाहर होने की असली वजह क्या है अभी साफ नहीं है। हालांकि राजदा ने मीडिया से बात करते हुए इन अफवाहों को नकार दिया।

TMKOC

TMKOC Update : उन्होंने कहा कि शो से अलग होने का फैसला उनका अपना है। उनकी प्रोडक्शन हाउस के साथ किसी भी तरह की कोई अनबन नहीं है। हाउस और उनके बीच क्रिएटिव डिफरेंस जरुर थे लेकिन दोनों के बीच कभी मनमुटाव वाले हालात नहीं बने। राजदा ने कहा कि इस शो के लिए वे प्रोड्यूसर के बहुत आभारी हैं। अब देखना होगा कि राजद के शो से अलग होने के बाद शो की टीआरपी पर क्या असर पड़ता है।

Next Story