Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

मंदिर के गेट पर चप्पल पहनकर बॉलीवुड गाने पर थिरकी युवती, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

vishal kumar
3 Jan 2023 9:34 AM GMT
मंदिर के गेट पर चप्पल पहनकर बॉलीवुड गाने पर थिरकी युवती, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल
x

छतरपुर : मध्यप्रदेश के छतरपुर से एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां के जानराय टौरिया मंदिर के गेट पर 19 वर्षीय युवती ने अपने मोबाइल (mobile) से डांस वीडियो शूट किया। डांस करने के दौरान युवती ने चप्पल पहन रखी थी। युवती ने वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर …

छतरपुर : मध्यप्रदेश के छतरपुर से एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां के जानराय टौरिया मंदिर के गेट पर 19 वर्षीय युवती ने अपने मोबाइल (mobile) से डांस वीडियो शूट किया। डांस करने के दौरान युवती ने चप्पल पहन रखी थी। युवती ने वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होते ही बवाल शुरू हो गया। बजरंग दल सहित कई संगठनों और जानराय टौरिया मंदिर के महंत ने वीडियो शूट करने वाली उस युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए विरोध शुरू कर दिया है। वही बजरंग दल जिला संयोजक सुरेंद्र शिवहरे ने सिटी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।
इससे पहले इंदौर के एक चौराहे पर ट्रैफिक को रोककर श्रेया कालरा नाम की एक मॉडल के डांस करने पर भी बवाल हुआ था, अब छतरपुर में आरती साहू के डांस पर विवाद गहराने लगा है। छतरपुर के महाराजा कालेज से बीए कर रही आरती काफी समय से जंगल, पहाड़ों व मैदानों में वीडियो शूट कर अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है। यूट्यूब पर उसके 25 लाख से अधिक फालोअर्स भी हैं।
हालाकि इस मामले में आरती का कहना है कि उसके डांस में फूहड़ता नहीं है, वह पूरी सभ्यता से फुल ड्रेस में नृत्य में किया है। जब मुझे पता चला कि मेरे नृत्य से कई लोगों की धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है तो मैने तुरंत उस वीडियों को डिलीट करके सबसे माफी मांग ली है। फिर भी मुझे कई लोग धमकियां देकर परेशान कर रहे हैं।
Next Story