Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

कार में लड़के के साथ मुंह छिपाती नजर आई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, लोग पूछे- कौन है लड़का?

vishal kumar
3 Jan 2023 8:11 AM GMT
कार में लड़के के साथ मुंह छिपाती नजर आई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, लोग पूछे- कौन है लड़का?
x

मुंबई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सुर्खियों में रहती है। कभी वो अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर। इन दिनों एक बार फिर सुहाना खान को लेकर चर्चा जोरों पर है। दरअसल सोशल मीडिया पर सुहाना खान की …

मुंबई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सुर्खियों में रहती है। कभी वो अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर। इन दिनों एक बार फिर सुहाना खान को लेकर चर्चा जोरों पर है। दरअसल सोशल मीडिया पर सुहाना खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, वायरल तस्वीरों में सुहाना खान एक लड़के के साथ कार में नजर आ रही है।

read more : आईपीएल 2022 लाइव : 3 साल बाद चला धोनी का जादू, आखिरी तीन ओवरों में आये 47 रन, कोलकाता को दिया 132 रन का टारगेट

वीरेंद्र चावला ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सुहाना अपने दोस्त के साथ कार की पिछली सीट पर बैठी हैं। जैसे की दोनों ने देखा कि उनकी तस्वीर लेने की कोशिश हो रही है तो के दोनों हाथ से अपना चेहरा छुपा लिया। दोनों ने अपने चेहरों को पूरी तरह कवर करके रखा, जब तक कि कार फोटोग्राफरों से दूर नहीं हो गई।

read more : थाई हाई स्लिट गाउन में जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर कि फोटोज, तस्वीरें देख फैंस ने कहा, ‘कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है’

सुहाना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरलल होने के बाद काफी लोगों ने इन पर कमेंट किया है। कई यूजर्स ने कमेंट कर जानना चाहा है कि आखिर वो कौन लड़का है, जिसे सुहाना सबसे छुपा रही हैं। कई लोगों ने पूछा है कि क्या वो सुहाना का ब्वॉयफ्रेंड है या फिर कोई रिश्तेदार है। कई लोगों ने ये भी कहा है कि जिस तरह सुहाना ने चेहरा छिपाया उससे ये लड़का कुछ खास लगता है।

सुहाना खानने कुछ दिन पहले न्यूयॉर्क से पोस्ट ग्रेजुएशन खत्म किया है। पोस्ट ग्रेजुएसन के बाद अब फिल्मों में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। इस सबके बीच सुहाना सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय हैं। सुहाना की इंस्टाग्राम पर फॉलोविंग भी तगड़ी है। उनके इंस्टा पर करीब 4.3 मिलियन फॉलोवर हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा है। सुहान नेटफ्लिक्स पर एक फिल्म के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। काफी वक्त पहले से इस बात की सुगबुगाहट थी कि सुहाना खान जोया अख्तर के एक प्रोजक्ट से जुड़ी हुई है, हालांकि अब यह साफ हो चुका है कि सुहाना ‘द आर्चीज’ से अपने एक्टिंग करियर की ओटीटी के जरिए शुरुआत करने जा रही हैं।

Next Story