Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

हेलिकॉप्‍टर से की गई नोटों की ‘बारिश’, लूटने के लिए टूट पड़ी जनता, वायरल हुआ वीडियो, देखें...

vishal kumar
1 Jan 2023 4:22 AM GMT
हेलिकॉप्‍टर से की गई नोटों की ‘बारिश’, लूटने के लिए टूट पड़ी जनता, वायरल हुआ वीडियो, देखें...
x

इस्‍लामाबाद। पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के मंडी बहाउद्दीन क्षेत्र में हेलिकॉप्‍टर से नोट बरसाने का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, यहां एक शादी के समारोह में बरातियों पर हेलिकॉप्‍टर से फूल और नोट बरसाए गए। आकाश से नोट बरसाने की घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। …

इस्‍लामाबाद। पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के मंडी बहाउद्दीन क्षेत्र में हेलिकॉप्‍टर से नोट बरसाने का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, यहां एक शादी के समारोह में बरातियों पर हेलिकॉप्‍टर से फूल और नोट बरसाए गए। आकाश से नोट बरसाने की घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। दूल्‍हे का भाई विदेश में रहता है और उसने शादी का जश्‍न मनाने के लिए खासतौर पर हेलिकॉप्‍टर किराए पर लिया था।

दूल्‍हे के भाई ने हेलिकॉप्‍टर से बरातियों पर जमकर नोट और फूल बरसाए। आर्थिक तंगी से जूझ रहे पाकिस्‍तान में ऐसा पहली बार नहीं है जब शादियों में जमकर पैसा बहाया गया हो। इसी तरह की एक अन्‍य शादी में गुजरांवाला में एक उद्योगपति ने अपने बेटे की शादी में बरातियों पर डॉलर बरसाए थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया गया था।

इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि लोग गाड़‍ियों के ऊपर चढ़कर नोट बटोरने में लगे हुए हैं। हर तरफ बस नोट बटोरने की होड़ लगी हुई थी। वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही बारात मैरिज हॉल में पहुंची, दुल्‍हे के पिता, दोस्‍त और रिश्‍तेदारों ने अतिथियों पर डॉलर और नोट बरसाना शुरू कर दिया। उधर, सोशल मीडिया पर हेलिकॉप्‍टर से नोट बरसाने के इस फालतू खर्च की कड़ी आलोचना भी हो रही है।

Next Story