Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 1 Jan 2023 : साल के पहले दिन इन राशि के जातकों का होगा बोलबाला, मिटेंगे पुराने दोष, जानें अपना राशिफल

naveen sahu
31 Dec 2022 6:31 PM GMT
Horoscope Today 25 Apr 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 1 Jan 2023 : आज साल का पहला दिन हैं। माना जाता हैं साल आपके लिए कैसे बीतने वाला पहले दिन पर निर्भर रहता हैं। ऐसे में आप अपने दिन की शुरुआत करने से पहले अपना राशिफल जरूर पद ले। वैसे आज रविवार का दिन हैं और रविवार सूर्यदेव को …

horoscope

नई दिल्ली। Horoscope Today 1 Jan 2023 : आज साल का पहला दिन हैं। माना जाता हैं साल आपके लिए कैसे बीतने वाला पहले दिन पर निर्भर रहता हैं। ऐसे में आप अपने दिन की शुरुआत करने से पहले अपना राशिफल जरूर पद ले। वैसे आज रविवार का दिन हैं और रविवार सूर्यदेव को समर्पित हैं। आज के दिन सूर्य को प्रसन्न कर सभी राशि के जातक अपने बिगड़े काम को बना सकते हैं।

वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में 12 का वर्णन किया गया है। सभी राशियों का स्वामी ग्रह होता हैं। इन ग्रहों के परिवर्तन के अनुसार ही राशिफल का आंकलन किया जाता हैं। रविवार के दिन सभी राशिवालों को सुबह जल्दी स्नान कर सूर्यदेव को जल अर्पित करना चाहिए। जाने अपने राशि का हाल…

Read More : Horoscope Today 31 Dec 2022 : साल के आखिरी दिन इन राशिवालों का खत्म होगा महीनो का इन्तजार, शनिदेव की कृपा से सिद्ध होंगे पुराने काम, पढ़े मेष से लेकर मीन राशि का हाल

मेष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन सहन कष्टमय हो सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी, परंतु शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। सचेत रहें। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।

वृष राशि- मन परेशान रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। परंतु नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। कारोबार में सकारात्मक परिस्थिति रहेगी। सरकार से संबंधित रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव के साथ स्थान परिवर्तन हो सकता है।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा। परंतु मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। मन में सकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। बातचीत में संयत रहें। संतान के स्वास्थ्य में सुधार होगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है।

Read More : Horoscope Today 26 Dec 2022 : इन राशि वालों की लव लाइफ में होंगे सकारात्मक बदलाव, भगवान शिव की बरसेगी कृपा, जानिए अन्य जातकों का हाल

कर्क राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परंतु मन अशांत रहेगा। आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध व वाद विवाद से बचें। कला या संगीत में रुचि रहेगी। परिवार का साथ मिलेगा। धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें। कारोबार में सकारात्मकता का प्रभाव बढ़ेगा।

सिंह राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। आत्मसंयत रहें। मन परेशान हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। कारोबार में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी। पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। कारोबार में विस्तार हो सकता है। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है।

कन्या राशि- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा। परंतु मन में नकारात्मकता का प्रभाव भी हो सकता है। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। रहन सहन में सुधार होगा। परंतु धैर्यशीलता में कमी आएगी। मन में सकारात्मकता का प्रभाव बढ़ेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

Read More : Horoscope Today 28 Dec 2022 : नए साल से पहले इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, भगवान गणेश की बरसेगी कृपा, जानिए सभी जातकों का हाल

तुला राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। कारोबार विस्तार के लिए भागदौड़ बढ़ सकती है। रहन सहन अव्यवस्थित रहेगा। नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें। व्यर्थ के वाद विवाद से बचें। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। शैक्षिक व शोधार्थी कार्यों के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। मन में सकारात्मकता का प्रभाव बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। संपत्ति में वृद्धि हो सकती है। कारोबार में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। वाहन सुख में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। सेहत का ध्यान भी रखें।

धनु राशि- आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे तो परंतु संयत रहें अपनी भावनाओं को वश में रखें। धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें। बातचीत में संयत रहें। व्यर्थ के वाद विवाद से बचें। कारोबार में सुधार होगा। सकारात्मता का प्रभाव बढ़ेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं। कारोबार में भी मित्र का सहयोग मिल सकता है।

Read More : Horoscope Today 31 Dec 2022 : साल के आखिरी दिन इन राशिवालों का खत्म होगा महीनो का इन्तजार, शनिदेव की कृपा से सिद्ध होंगे पुराने काम, पढ़े मेष से लेकर मीन राशि का हाल

मकर राशि- आत्मविश्वास में लबरेज रहेंगे। मन अशांत रहेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। कठोरता में कमी आएगी। किसी संपत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश भी जा सकते हैं। परिवार से दूर रहेंगे। कारोबार में सुधार होगा। कारोबार को गति मिलेगी।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। क्रोध में कमी आएगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में सुधार होगा। सकारात्मकता का प्रभाव बढ़ेगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। माता का सानिध्य मिलेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। परंतु कार्यक्षेत्र में बदलाव भी हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मीन राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। पठन पाठन में रुचि बढ़ेगी। दांपत्य सुख में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में भी परिश्रम अधिक रहेगा। 1धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। मानसिक शांति के लिए प्रयास करें।आय में कमी व खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। कारोबार के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा से लाभ में वृद्धि हो सकती है।

Next Story