Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवक की गई जान, नए साल की खुशियां बदली मातम में...

Rohit Banchhor
1 Jan 2023 4:03 PM GMT
CG Accident
x

सूरजपुर। CG Accident जिले के विश्रामपुर में पुराने साल की विदाई और नए साल के आगमन पर दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों के शव को पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, …

CG Accident

सूरजपुर। CG Accident जिले के विश्रामपुर में पुराने साल की विदाई और नए साल के आगमन पर दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों के शव को पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में विद्युतकर्मी की गई जान…

बता दें कि पहले मामले में विश्रामपुर नगर पंचायत के डिपार्टमेंटल कॉलोनी निवासी साहिल मोगरे 19 वर्ष अपने दोस्त मोहम्मद जुनैद के साथ शनिवार की रात 11.15 बजे शराब के नशे में धुत होकर अपाचे बाइक से नगर के विभिन्न स्थानों पर नव वर्ष का आगमन एवं बीते वर्ष का उत्सव मना रहे थे। इसी बीच उनकी तेज रफ्तार बाइक भटगांव-विश्रामपुर मार्ग पर माइनस कॉलोनी स्थित लाल मोहर के पान के ठेले से टकरा गया।

Read More : CG Accident : अनियंत्रित कार खदान में गिरी, परिवार के चार लोगों की डूबकर मौत, गांव में पसरा मातम

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पान ठेले से टकराते हुए वे टीन के शेड से भी जा टकराए। हादसे में सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
सूचना मिलते ही विश्रामपुर पुलिस द्वारा उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक ट्रक में जा घुसे, दोनों की गई जान, चालक फरार…

वहीं दूसरे मामले में ग्राम रामनगर के पतरापारा निवासी सुनील केंवट 20 वर्ष रविवार की दोपहर करीब 3 बजे अपनी डिस्कवर बाइक से विश्रामपुर आ रहा था। वह भटगांव-विश्रामपुर मार्ग पर रामनगर के पास पहुंचा था कि शक्ति स्थान के पास सडक़ से नीचे जा गिरा। इस दौरान उसका सिर पत्थर से टकराकर फट गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर विश्रामपुर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story