Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में विद्युतकर्मी की गई जान...

Rohit Banchhor
1 Jan 2023 1:40 PM GMT
CG Accident
x

कोरबा। CG Accident जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र के कोसाबाड़ी के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार विद्युतकर्मी को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के …

CG Accident

कोरबा। CG Accident जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र के कोसाबाड़ी के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार विद्युतकर्मी को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, 5 की हालत गंभीर, पिकनिक मनाने जा रहे थे सभी युवा…

बता दें कि ग्राम भालूसटका निवासी फूल सिंह कंवर विद्युत ठेका कर्मी है। वह अपने किसी काम से बाइक में सवार होकर जा रहा था। इस दौरान वन विभाग के सामने एक तेज रफ्तार कार ने उसे अपने चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वही तेज रफ्तार कार मौके से फरार हो गया घटना के बाद राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। इसकी सूचना रामपुर चौकी पुलिस को दी गई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक ट्रक में जा घुसे, दोनों की गई जान, चालक फरार…

बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके चलते सामने से आ रही बाइक को सीधे ठोकर मारते हुए रिसदी मुख्य मार्ग की ओर फरार हो गया राहगीर हादसे के बाद पीछा जरूर किए, लेकिन उनकी पकड़ में नहीं आया। मृतक के भाई पदम कुमार ने बताया कि फूल सिंह सुबह 9 बजे घर से नाश्ता कर काम के लिए निकले हुए थे। लगभग 12 बजे सूचना मिली की हादसे में उसकी मौत हो गई है, जब मौके पर पहुंचे तो घटनाक्रम की जानकारी हुई।

Next Story