Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

दुल्हन ने अपनी ही शादी में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बैकलेस ड्रेस पहन मेहमानों के सामने किया लैप डांस

lalit
31 Dec 2022 4:37 AM GMT
दुल्हन ने अपनी ही शादी में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बैकलेस ड्रेस पहन मेहमानों के सामने किया लैप डांस
x

मुंबई।  हर कोई अपनी शादी को खास और यादगार बनाने की ख्वाहिश रखता है। और इस इच्छा को पूरा करने के लिए लोग तरह-तरह के इंतजाम और प्रयास करते हैं। हालांकि, कभी-कभी ऐसा प्रयास उल्टा पड़ जाता है और शादी की खुशी का सारा मजा सजा में बदल जाता है। ऐसा ही एक …

मुंबई। हर कोई अपनी शादी को खास और यादगार बनाने की ख्वाहिश रखता है। और इस इच्छा को पूरा करने के लिए लोग तरह-तरह के इंतजाम और प्रयास करते हैं। हालांकि, कभी-कभी ऐसा प्रयास उल्टा पड़ जाता है और शादी की खुशी का सारा मजा सजा में बदल जाता है। ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं, जहां एक दुल्हन ने अपनी शादी में ऐसा डांस किया कि मेहमान भी उसका डांस देखकर हैरान रह गए. दरअसल, इस दुल्हन ने अपनी शादी में सभी मेहमानों और दूल्हे के सामने बैकलेस ड्रेस पहनकर लैप डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Ticket Rules: टिकट बुकिंग के नियमों में बदलाव से बढ़ेगी रेल यात्रियों की समस्या, आईआरसीटीसी से खरीदते है टिकट तो करना होगा इन नियमों का पालन, पढ़िए पूरी खबर

क्या है पूरा मामला

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक मामला फ्लोरिडा का है जहां एक कपल ने अपनी शादी के रिसेप्शन को यादगार बनाने के लिए कई बेहतरीन इंतजाम किए थे. इन्हीं में से एक अरेंजमेंट था रिसेप्शन में डांस प्रोग्राम। लेकिन, जैसे ही डांस पार्टी शुरू हुई मेहमानों के होश उड़ गए. दरअसल, डांस प्रोग्राम के बीच में दूल्हे को सरप्राइज देने के लिए दुल्हन ने बैकलेस ड्रेस पहनकर एंट्री ली और सबके सामने लैप डांस किया.

Numerology Predictions Today : अंक बताएगा कैसा रहेगा आपका आज का दिन? ज्योतिष से जानिए अपना शुभ अंक, बनेंगे सभी कार्य

इस दुल्हन का नाम रोशेल है, जिसका डांस देखकर दूल्हा खुद भी हैरान रह गया. मेहमानों से खचाखच भरे रिसेप्शन हॉल में दुल्हन ने अपने भावी दूल्हे को सरप्राइज देने में कोई कसर नहीं छोड़ी और तरह-तरह के मूव्स दिखाए। इस दौरान एक मेहमान ने दुल्हन के इस पूरे डांस को परफॉर्म किया। वीडियो बनाकर सोशल पर डाल दिया, जहां लोगों ने दुल्हन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Numerology Predictions Today : अंक बताएगा कैसा रहेगा आपका आज का दिन? ज्योतिष से जानिए अपना शुभ अंक, बनेंगे सभी कार्य

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जहां कुछ लोग दुल्हन को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. डिटेक्टिव ड्रिप नाम के यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए हैरानी भरे लहजे में पूछा, 'क्या ये सच में दुल्हन है???'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस शादी में सब कुछ अजीब है…बैकलेस ड्रेस, नंगे पांव दुल्हन…अपने पूरे परिवार के सामने अंग प्रदर्शन…जहां बच्चे, माता-पिता और दादा-दादी सभी मौजूद हैं.

Next Story