Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Rishabh Pant Accident : ऋषभ पंत का हाल जानने अस्पताल पहुंचे अनुपम खेर और अनिल कपूर, बोले- ‘पंत ठीक हैं’ लेकिन सभी गाड़ी सावधानी से चलाएं, देखें वीडियों...

vishal kumar
31 Dec 2022 9:21 AM GMT

Rishabh Pant Accident : टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के शुक्रवार को हुए भीषण कार हादसे ने न सिर्फ क्रिकेट जगत को बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को झकझोर कर रख दिया। दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर हुए इस भयानक एक्सिडेंट में विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी कार तो …

Rishabh Pant Accident

Rishabh Pant Accident : टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के शुक्रवार को हुए भीषण कार हादसे ने न सिर्फ क्रिकेट जगत को बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को झकझोर कर रख दिया। दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर हुए इस भयानक एक्सिडेंट में विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी कार तो जलकर राख तक हो गई।

Rishabh Pant Accident : इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर और अनिल कपूर , ऋषभ पंत का हाल-चाल पता करने अस्पताल पहुंचे. दोनों एक्टर आज सुबह यानी शनिवार को देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने ऋषभ पंत और उनके परिवार से मुलाकात की. साथ ही उनकी सेहत की जानकारी भी ली. ऋषभ के साथ उनकी मां के अलावा करीबी रिश्तेदार भी अस्पताल में मौजूद थे. अनुपम खेर और अनिल कपूर जब ऋषभ से मुलाकत करके अस्पताल से बाहर निकले तो उन्होंने क्रिकेटर की सेहत की जानकारी भी दी.

Rishabh Pant Accident : अनुपम खेर और अनिल कपूर का कहना है कि, अब वह ठीक हैं. हम यहीं थे तो हमने सोचा कि देश के एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हम उनसे मिलने आए थे. उनकी माता जी से भी मुलाकात की. वहां उनके कई रिश्तेदार भी मौजूद थे. वहीं अनिल कपूर ने कहा, हम पूर देश के लोगों की दुआ उन तक पहुंचाने आए थे. हमने उन्हें हंसाया भी. काफी बातें भी की. वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक होकर फिर से खेलते हुए नजर आएंगे.

Next Story