Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

उर्फी जावेद ने पार की बेशर्मी की सारी हदे, बोल्ड दिखने के चक्कर मे पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर लोग नजरें छुपाने लगे..

vishal kumar
30 Dec 2022 7:28 AM GMT
उर्फी जावेद ने पार की बेशर्मी की सारी हदे, बोल्ड दिखने के चक्कर मे पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर लोग नजरें छुपाने लगे..
x

मनोरंजन डेस्क ।  अतरंगी और बोल्ड ड्रेसिंग सेंस ( bold dressing sens ) को लेकर सुर्खियों में ( make headline ) बनी रहने वाली उर्फी जावेद ( urfi javed ) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी जावेद ( make headline ) को मुंबई की सड़कों …

मनोरंजन डेस्क । अतरंगी और बोल्ड ड्रेसिंग सेंस ( bold dressing sens ) को लेकर सुर्खियों में ( make headline ) बनी रहने वाली उर्फी जावेद ( urfi javed ) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी जावेद ( make headline ) को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया और हमेशा की ही तरह इस बार भी उन्होंने अपनी ओटीटी आउटफिट ( OTT OUTFIT ) से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

Urfi Javed steps out in weird high-slit dress with strange opening around waist area: PICS | News | Zee News

एक्ट्रेस जब भी मुंबई की सड़कों पर उतरती हैं तो मायानगरी से लेकर सोशल मीडिया तक का पारा अपने आप बढ़ जाता है। इस बार उर्फी ब्लैक कलर की आउटफिट में मुंबई की सड़कों पर उतरीं, जो सामने से स्ट्रैप्स के साथ डिजाइन किया गया था। इस हाई थाई स्लिट गाउन को उर्फी ने बेज कलर के कोर्ट के साथ स्टाइल किया। इस ग्लैमरस आउटफिट में उर्फी जब घर से निकलीं तो देखने वाले बस देखते ही रह गए। बोल्ड अवतार के साथ उर्फी का ये वीडियो एक बार फिर वायरल होता जा रहा है।

Urfi Javed opens up about getting trolled for her outfits: 'It's my duty to give them something to talk about' | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

पैप्स ने जब उन्हें इस आउटफिट के साथ स्पॉट किया और पोज देने के लिए कहा तो उर्फी मान गईं और तस्वीरों के लिए पोज देने लगीं, तभी एक फोटोग्राफर ने उन्हें मुस्कुराने के लिए कहा, जिसपर उनका जवाब था 'स्माइल इस लुक के साथ मैच नहीं करेगा'।

Next Story