Begin typing your search above and press return to search.
Accident

UP Accident : कोहरे की वजह से हुआ हादसा, तेज रफ्तार इको कार ट्रक में जा घुसी, महिला की गई जान, तीन घायल...

Rohit Banchhor
30 Dec 2022 9:56 AM GMT
UP Accident
x

बरेली। UP Accident कोहरे के चलते शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया जाता है कि नवाबगंज स्थित प्रिंस ढाबा के पास एक तेज रफ्तार इको कार खड़ी ट्रक से जा टकराया। इस हादसे में एक महिला की मृत्यु हो गई। जबकि, अन्य तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में …

UP Accident

बरेली। UP Accident कोहरे के चलते शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया जाता है कि नवाबगंज स्थित प्रिंस ढाबा के पास एक तेज रफ्तार इको कार खड़ी ट्रक से जा टकराया। इस हादसे में एक महिला की मृत्यु हो गई। जबकि, अन्य तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार स्कूल बस बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, दोनों की गई जान…

बता दें कि हादसे में पीलीभीत की रहने वाली सुमन लता गुप्ता की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस के मुताबिक मृतक सुमन मुम्बई से अपनी बेटी के घर आ रही थी। वहीं रुड़की से बी फार्मा कर रही सुरभि पांडेय भी उसमे सवार थी। हादसे में वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके साथ अन्य दो लोग भी घायल है। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। मृतक के परिजनों को सूचित कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story