Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Flight Fight Video : उड़ती फ्लाइट में यात्रियों के बीच मारपीट, जमकर चले लात घुसे, वीडियो हुआ वायरल...

Sharda Kachhi
30 Dec 2022 7:55 AM GMT
Flight Fight Video
x

वायरल वीडियो: आपने बस और ट्रेनों में अक्सर सीट को लेकर यात्रियों के बीच झगड़े देखे होंगे। लेकिन अब ये झड़के जमीन से हजारों मीटर की ऊंचाई पर भी देखने को मिल रहे हैं। जी हां। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बैंकॉक से कोलकाता आ रही फ्लाइट …

Flight Fight Video

वायरल वीडियो: आपने बस और ट्रेनों में अक्सर सीट को लेकर यात्रियों के बीच झगड़े देखे होंगे। लेकिन अब ये झड़के जमीन से हजारों मीटर की ऊंचाई पर भी देखने को मिल रहे हैं। जी हां। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बैंकॉक से कोलकाता आ रही फ्लाइट में भारतीय यात्री न सिर्फ झगड़े बल्कि उनमें जमकर मारपीट भी हुई। थाई स्माइल एयरवेज की एक फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फ्लाइट मंगलवार को बैंकॉक से भारत जा रही थी। इसी दौरान दो लोगों में विवाद हो गया।

View this post on Instagram

A post shared by TCP24 NEWS (@tcp24news)

वायरल वीडियो में दो लोगों को आपस में बहस करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक फ्लाइट अटेंडेंट स्थिति को शांत करने का प्रयास करती है। पुरुषों में से एक को दूसरे को “हाथ नीचे कर” कहते हुए सुना जा सकता है। इसके बाद दोनों के बीज विवाद बढ़ जाता है और हाथापाई की नौबत आ जाती है। इसके बाद एक आदमी अपना चश्मा उतारता है दूसरे आदमी को मारना शुरू कर देता है। इसी दौरान मारपीट में एक युवक के कई दोस्त भी शामिल हो जाते हैं और सामने वाले शख्स को पीटने लगते हैं। विवाद बढ़ता देख फ्लाइट अटेंडेंट दोनों को अलग करता है।

Next Story