Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : अनियंत्रित कार खदान में गिरी, परिवार के चार लोगों की डूबकर मौत, गांव में पसरा मातम 

viplav
30 Dec 2022 5:52 AM GMT
CG Accident
x

सारंगढ़ : CG Accident : छत्‍तीसगढ़ के सारंगढ-बिलाईगढ़ जिला से दिल दहलाने वाली दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। खबरों के अनुसार ओड़िशा से मंदिर दर्शन कर लौट रहे सारगढ़-टिमरलगा में मुख्य मार्ग से करीब 50 मीटर दूर पानी से भरे एक पत्थर खदान में बेकाबू कार के गिरने से एक ही परिवार के …

CG Accident

सारंगढ़ : CG Accident : छत्‍तीसगढ़ के सारंगढ-बिलाईगढ़ जिला से दिल दहलाने वाली दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। खबरों के अनुसार ओड़िशा से मंदिर दर्शन कर लौट रहे सारगढ़-टिमरलगा में मुख्य मार्ग से करीब 50 मीटर दूर पानी से भरे एक पत्थर खदान में बेकाबू कार के गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जबकि 15 साल की युवती तैरकर किसी तरह बाहर निकल गई और ग्रामीण व पंप कर्मचारियों को घटना की जानकार दी।

CG Accident : जानकारी के मुताबिक टिमरलगा के सरपंच मीनू पटेल के पति महेंद्र पटेल अपने माता-पिता एवं मीनू और 15 वर्षीय बेटी रोशनी के साथ गुरुवार को ओड़िशा की ओर गया था। वापस आने के दौरान देर रात गांव के पास ही पानी से भरे पत्थर खदान में की ओर किसी कार्य के सिलसिले में गया था। कार पीछे कर करने के दौरान अनियंत्रित होकर पानी से लबालब पत्थर खदान में गिर गया।

CG Accident : इस घटना के बाद सरपंच की बेटी कार से बाहर निकल जाने की वजह से सलामत बच गयी। वहीं बाकी चार लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई। सारंगढ़ पुलिस मौके पर पंहुच कार को बाहर निकाल रही है। फिलहाल रायगढ़ से शव को निकालने गोताखोर भी बुलवाए गये हैं।

CG Accident : बताया जा रहा है कि सरपंच के ससुर का शव बाहर पानी में तैरता मिला जिसे निकाल लिया गया है। शेष तीन लोग कार में ही फंसे थे। वहीं इस खदान की दूरी मीनू पटेल के निवास से मात्र 50 मीटर ही है तथा रात को घर के पास हुआ हादसा से यह बड़ी घटना घट गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी समेत अन्य पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

CG Accident : घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि शौच करने के लिए उक्त स्थल में रुके तेज़ जबकि उक्त टिमरलगा के इलाके में हादसे को लेकर कई तरह की चर्चाओं का दौर जन्म ले लिया है। कुछ लोग इसे सुनियोजित तक बता रहे है। बहरहाल अभी शव व कार को बाहर निकालने के लिए बड़े बड़े क्रेंन को मंगवाया जा रहा है।

viplav

viplav

    Next Story