Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime : चचेरे भाई ने ही ले ली भाई की जान! दोस्तों के सतह मिलकर दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

naveen sahu
29 Dec 2022 2:10 PM GMT
CG Crime
x

सुरजपुर। CG Crime जिले में कुछ दिन पहले घर में किसान की हुई अंधे कत्ल की गुत्थी का खुलासा हो गया हैं। दरअसल पुलिस ने चचेरे भाई सहीत दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। वहीं मामले में संलिप्त एक आरोपी की तलाशी जारी है। पुलिस को सक होने पर चरेरे भाई से पूछताज …

CG Crime

सुरजपुर। CG Crime जिले में कुछ दिन पहले घर में किसान की हुई अंधे कत्ल की गुत्थी का खुलासा हो गया हैं। दरअसल पुलिस ने चचेरे भाई सहीत दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। वहीं मामले में संलिप्त एक आरोपी की तलाशी जारी है। पुलिस को सक होने पर चरेरे भाई से पूछताज की जिसके बाद उन्होंने जुर्म कुबूल कर लिया।

जानकारी के अनुसार, 26 दिसंबर को बसदई चौकी अंतर्गत मृतक भारत राजवाड़े का शव उसके ही घर में सड़ी गली हालत में मिली थी। जिसमें लगातार पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुटी हुई थी। आज चचेरे भाई सहीत दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने जमीन विवाद को लेकर हत्या करना स्वीकार किया।

आरोपी मृतक भारत रजवाड़े का चचेरा भाई समय लाल रजवाड़े एवं उसके दो सहयोगी ने मिलकर 17 दिसंबर को ही मृतक भारत राजवाड़े की हत्या करना स्वीकार किया। फिलहाल, पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में लेकर एक अन्य आरोपी की पतासाजी करने में जुट गई है।

Next Story