Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Lionel Messi ने धोनी की परी Ziva को दिया स्पेशल गिफ्ट, नहीं रहा खुशी का ठिकाना, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
28 Dec 2022 9:34 AM GMT
Lionel Messi
x

नई दिल्ली : फीफा विश्वकप 2022 जीतकर मेसी (Messi) की अर्जेंटीना ने इतिहास रच दिया. इस मैच में मेसी (Messi) का अपना जलवा बिखेर खूब सुर्खियां बटोरी. एक बार फिर इस स्टार फुटबॉलर चर्चा में हैं. इसकी वजह यह है कि, उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (M. S. Dhoni) की बेटी जीवा …

Lionel Messi नई दिल्ली : फीफा विश्वकप 2022 जीतकर मेसी (Messi) की अर्जेंटीना ने इतिहास रच दिया. इस मैच में मेसी (Messi) का अपना जलवा बिखेर खूब सुर्खियां बटोरी. एक बार फिर इस स्टार फुटबॉलर चर्चा में हैं. इसकी वजह यह है कि, उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (M. S. Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva) के लिए जबरदस्त तोहफा भेजा है, जिसे पाने के लिए हर फैन तरसता है.

कुछ दिनों पहले पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने खुलासा किया था कि, मेसी ने बीसीसीआई के अध्यक्ष जय शाह के लिए एक साइन की हुई जर्सी भेजी थी. अब यह भी सामने आ रहा है कि मेसी (Messi) ने एक और टीशर्ट धोनी की बेटी जीवा के लिए भेजी. जीवा (Ziva) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें मेसी (Messi) द्वारा गिफ्ट की गई जर्सी दिखाई दे रही है.

बता दें कि मेसी (Messi) की फैन फॉलोइंग भारत में करोड़ों की संख्या में है. एमएस धोनी भी फुटबॉल के बड़े फैन हैं. उन्होंने कुछ साल पहले मेसी (Messi) को लेकर एक ट्वीट भी किया था. हालांकि, एमएस धोनी सोशल मीडिया से दूर रहते हैं. इस गिफ्ट की हुई गई जर्सी को लेकर एमएस धोनी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Next Story