Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

12 करोड़ में रामायण पर बन रही फिल्म में करीना बनेंगी सीता, बढ़ाई अपनी फीस, ऐसी है चर्चा

vishal kumar
28 Dec 2022 10:00 AM GMT
12 करोड़ में रामायण पर बन रही फिल्म में करीना बनेंगी सीता, बढ़ाई अपनी फीस, ऐसी है चर्चा
x

मुंबई। अपने आप बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Bollywood actress Kareena Kapoor Khan) को जल्द नए रूप में देखेंगे। करीना रामायण (Ramayana) पर आधारित फिल्म पर सीता का रोल करने जा रही है। इसके लिए उसने अपना फीस भी बढ़ा दिया है। चर्चा है इसके लिए 12 करोड़ रुपये की डिमांड की है। अलौकिक …


मुंबई। अपने आप बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Bollywood actress Kareena Kapoor Khan) को जल्द नए रूप में देखेंगे। करीना रामायण (Ramayana) पर आधारित फिल्म पर सीता का रोल करने जा रही है। इसके लिए उसने अपना फीस भी बढ़ा दिया है। चर्चा है इसके लिए 12 करोड़ रुपये की डिमांड की है।

अलौकिक देसाई की इस फिल्म में रामायण को सीता के नजरों से पेश किया जाएगा। इस किरदार के लिए करीना कपूर खान मेकर्स की पहली पसंद हैं। करीना को उनके रोल के लिए 6 से 8 करोड़ की फीस तय की गई थी। हालांकि अचानक से बेबो ने अपना मन बदलते हुए फिल्म के लिए 12 करोड़ की मांग कर दी है। यह इसलिए क्योंकि इस पूरे प्रॉसेस, मेकिंग से लेकर शूटिंग तक 8 से 10 महीने लगने हैं।

करीना के पास वीरे दी वेडिंग 2 और हंसल मेहता की एक फिल्म है। इन दो प्रॉजेक्ट्स के बाद ही करीना इस पीरियड ड्रामा फिल्म पर फोकस करेंगी। जैसे ही करीना के सीता रोल वाली खबर मीडिया में आई थी, तो नेटिजन का मिक्स्ड रिएक्शन देखने को मिला, कोई इस खबर से बेहद खुश थे। तो वहीं कुछ ने करीना को इस किरदार के लिए ट्रोल भी किया था।

Next Story