Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

J&K Encounter : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी हुए ढेर, ट्रक से बरामद हुआ भारी मात्रा में गोला-बारूद और विस्फोटक...

Sharda Kachhi
28 Dec 2022 5:18 AM GMT
J&K Encounter
x

J&K Encounter : जम्मू-कश्मीर के सिधरा में सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई, जिसमें तीन आतंकी पुलिस ने बताया कि दो-तीन आतंकी ढेर हो गए हैं।पुलिस ने बताया कि सूत्रों से सिधरा क्षेत्र से आतंकियों के जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद टीम बनाकर सुरक्षाबलों की टीम ने घेराबंदी कर दी। J&K | …

J&K EncounterJ&K Encounter : जम्मू-कश्मीर के सिधरा में सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई, जिसमें तीन आतंकी पुलिस ने बताया कि दो-तीन आतंकी ढेर हो गए हैं।पुलिस ने बताया कि सूत्रों से सिधरा क्षेत्र से आतंकियों के जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद टीम बनाकर सुरक्षाबलों की टीम ने घेराबंदी कर दी।

आतंकियों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई गई। ट्रक में भारी मात्रा में गोला-बारूद और विस्फोटक भरा था।

आतंकी ट्रक से नगरोटा जा रहे थे जब सुरक्षा बलों ने उन्हें सिधरा पुल के पास रोका। कुछ दिन पहले इसी क्षेत्र में ग्रेनेड हमला भी हुआ था। मुठभेड़ के कारण सिधरा मार्ग पर वाहनों की आवाजाही को रोक दिया गया है।

Next Story